Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दिनदहाड़े सड़क पर गुंडागर्दी के विरोध में तेंदूखेड़ा जबलपुर रोड पर लगाया जाम.. पहले युवक को कट मारा फिर विरोध करने पर चाकू से किया हमला.. ग्रामीणों की भीड़ को आता देख हमलावर बाइक एवं गैस की टंकी छोड़कर भागे.. घंटे भर बाद मौके पर पहुंची पुलिस..

 तेंदूखेड़ा से लौट रहे युवक पर चाकू से हमला..

 दमोह। तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर रक्षाबंधन की शाम सड़क पर चक्का जाम जैसे हालात बनने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लगने में देर नहीं लगी। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खत्म कराया और फिर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार झरौली निवासी अजय केवट रविवार शाम तेंदूखेड़ा से वापस अपने घर जा रहा था रास्ते में एक बाइक सवार युवक ने पहले कट मारा फिर बाइक सवार गाड़ी से उतरे और चाकू हमला कर दिया। जांघ पर चाकू से गहरा घाव होते ही  युवक सड़क पर गिर गया। दूर से यह नजारा देख रहे ग्रामीण जन तत्काल घायल युवक को बचाने दौड़े तो बाइक सवार युवको को गाड़ी एवं गैस की टंकी छोड़ कर भागने को मजबूर होना पड़ा।


 बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक पिपरिया के केवट समाज के हैं जो रिश्तेदारी में ग्राम झरोली आए थे। जहा से गैस टंकी भराने तेंदूखेड़ा जाते समय उनके द्वारा गुंडागर्दी दिखाते हुए पुरानी किसी रंजिश के चलते इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया।इधर घायल अजय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज कर घटना की जानकारी हंड्रेड डायल पर दी गई।  लेकिन घटनास्थल पर लगभग एक घंटे पुलिस के नही पहुंचने पर ग्रामीण जन आक्रोशित हो उठे।


आक्रोशित लोगों की भीड़ ने तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर चकाजाम कर दिया। जिसकी खबर लगते ही 5 मिनट में मौके पर नगर निरीक्षक सहित पुलिस पहुंच गई। उन्होंने जाम लगाने वाले लोगों को हटाकर जाम में फसे वाहनों का आवागमन बहाल कराया। 


पुलिस का कहना था कि पहले हम अस्पताल गए थे उसके बाद यहां आए हैं जिसके कारण लेटलतीफी हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है इस संबंध में एसडीओपी अशोक चौरसिया ने कहा कि जैसे ही मुझे जानकारी लगी मैंने तत्काल पुलिस को घटनास्थल पर रवाना करवाया था। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments