Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर हटा में संचालित होटल में संदिग्ध हालात में कर्मचारी का शव टॉयलेट में झूलता मिला.. इधर सागर मकरोनिया में सेक्स रैकेट मामले में चर्चित पंचवटी होटल का अतिक्रमण हटाने JCB चली.. रक्षाबंधन पर मां के साथ मामा के घर जा रहे भांजे की भी जबलपुर में मौत..

होटल कर्मचारी का शव टॉयलेट में झूलता मिला..

दमोह। हटा नगर में दमोह पन्ना मुख्य मार्ग पन्ना नाका स्थित होटल बिलम गड़ी में उस वक्त हड़कम्प भरे हालात निर्मित हो गए, जब होटल के एक कर्मचारी का शव टॉयलेट में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। घटना की जानकारी लगते ही हटा टीआई एचआर पांडेय एवं पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल प्रारंभ की वहीं एफएसएल एवं डॉग स्क्वाड की टीम भी मौके पर पहुंच गई।


 प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरज कोरी पिता जवाहर कोरी उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम मड़ियादो यहाँ 6 वर्ष से कार्य करता था और उसका शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। प्रारंभिक तौर पर घटना क्रम के कारणों का पता नही चल पाया है। जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। बहरहाल हटा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्ग कायम कर घटना क्रम को जांच में लिया है एवं शव को पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया है। हटा टीआई एचआर पांडेय ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की गई है।

पंचवटी लाज का अतिक्रमण हटाने जेसीबी चली
सागर। पिछले दिनों मकरोनिया सागर की पंचवटी होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था यहां संदिग्ध हालात में करीब दर्जनभर युवक युक्तियां पकड़े गए थे जोकि दमोह सागर गढ़ाकोटा देवरी क्षेत्र के निवासी थे। पुलिस ने होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर देह व्यापार से जुड़ी विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की थी।
 वही आज पालिका प्रशासन की टीम ने होटल के अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही जेसीबी की मदद से करते हुए यह संदेश देने की कोशिश की गलत काम करने वाले किसी भी कारोबारी को बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह कितनी ही पहुंच वाला क्यों ना हो उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी होटल में अवांछित गतिविधियों को लेकर कार्यवाही होती रही है लेकिन कुछ समय बाद सब पहले जैसा चलने लगता था। शायद यही वजह है कि इस बार होटल संचालक को सबक सिखाने के उद्देश्य यह कार्रवाई की गई है जिसकी विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।  हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

मां के बाद बेटे की भी इलाज के दौरान जबलपुर में मौत
दमोह। रक्षाबंधन पर मनका ग्राम से अपनी मां एवं मामा के साथ तेजगढ़ जा रहा 8 वर्षीय भांजा कल इमलिया घाट में ग्राम पंचायत के ट्रैक्टर टैंकर के टायर फटने से माफी साथ चपेट में आ गया था मासी कल ही मौत हो गई थी वही इलाज के लिए जबलपुर भेजे गए बेटे को भी नहीं बचाया जा सका। उसकी मौत के बाद परिजनों के साथ ग्रामीण जनों में जमकर आक्रोश देखने को मिला। वही सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर इमलिया घाट में आज आदिवासी समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया।
 उल्लेखनीय है कि रक्षाबंधन पर मनका से अपने भाई एवं बेटे के साथ मायके तेजगढ़ जा रही जयंती अपने बेटे मेघराज के साथ इमलिया घाट में शुक्रवार को बस का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान वहां से निकले पंचायत के ट्रैक्टर टैंकर का टायर ब्लास्ट हो जाने से जयंती की मौत हो गई थी और 8 वर्षीय मेघराज को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments