Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कटनी-बीना, सतना-इटारसी और सतना-मानिकपुर के बीच तीन मेमू ट्रेनो का शुभारंभ आज.. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दिखाएंगे हरी झंडी.. बीना कटनी के बीच दूसरी मेमू ट्रेन या फिर पहले वाले का उद्घाटन ? स्थिति स्पष्ट नहीं..

 तीन मेमू ट्रेनों का शुभारंभ आज शाम 4:00 बजे

जबलपुर/कटनी पश्चिम मध्य रेलवे द्वारा आज से तीन नई मेमू ट्रेन प्रारंभ की जा रही है। जिसका शुभारम्भ मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार 13 अगस्त को शाम 4 बजे भोपाल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर करेंगे। यह तीनों मेमू ट्रेन आज शाम 4:00 बजे कटनी एवं सतना स्टेशन से अलग-अलग दिशाओं में रवाना होंगी।


कटनी से बीना के बीच शुरू हो रही नई मेमू ट्रेन शाम 4 बजे कटनी से तथा सतना से शुरू होने वाली इटारसी तथा मानिकपुर मेमू ट्रेन को शाम 4:00 बजे सतना से अलग-अलग दिशाओं में हरी झंडी दिखाई जाएगी। आज 
इन मेमू ट्रेन का इनॉगरल रन विशेष समय सारणी के साथ चलाकर शुभारम्भ किया जा रहा है। आज की विशेष समय सारणी निम्नानुसार रहेगी।



यह गाड़ीया 6 कुर्सीयान सामान्य श्रेणी एवं 2 मोटर कार सहित 8 कोचों के साथ चलेगी. इन तीनों मेमू ट्रेन का ठहराव एवं समय निम्नानुसार रहेगा। वही आने वाले दिनों में इनका आने जाने का टाइम टेबल क्या रहेगा क्या फिलहाल साफ नहीं हो सका है। यह भी माना जा रहा है कि 8 अगस्त से प्रारंभ की गई मेमू ट्रेनों को ही वर्चुअल शुभारंभ के नाम पर शायद आज फिर से हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन कराया जा रहा है। इधर बीना कटनी के बीच में पूर्व से ही एक मेमू ट्रेन चल रही है वही आज कटनी बीना मेमू का शुभारंभ होने के बावजूद क्या है स्पष्ट नहीं किया गया है कि यह पूर्व वाली ही मेमू गाड़ी है या फिर बीना कटनी खंड को एक और नई मेमू ट्रेन की सौगात दी गई है ?

Post a Comment

0 Comments