Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

फुटपाथी जुआ फड़ पर पुलिस की रेड में 31 हजार 750 रुपये की जब्ती.. जुआड़ियों के नाम व मोबाईल आदि की जानकारी फिलहाल वायरल नही.. इधर 3 से अधिक लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरों को.. भगवती मानव कल्याण संगठन ने पथरिया क्षेत्र में धर दबोचा..

फुटपाथी जुआ फड़ पर पुलिस की रेड में 31750 जब्त

दमोह। कोतवाली पुलिस की टीम ने एक फुटपाथी जुआ फड़ पर छापामार कार्रवाई करते हुए 9 जुआड़ियों पर जुआ एक्ट की कार्रवाई की है। इनके पास से 31 हजार से अधिक की रकम बरामद किये जाने की जानकारी भी सामने आई है। लेकिन इनके नाम पता तथा मोबाईल आदि की जब्ती को लेकर फिलहाल कोई जानकारी वायरल नही की गई गई है।

 इस कार्रवाई के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरैना तालाब के किनारे धर्मशाला के बाजू में जुआ खेल रहे तत्वों पर एएसआई  राजेंद्र मिश्रा के साथ आरक्षक डेलन व शिव सदन द्वारा दबिश दी गई। कुल 9 व्यक्ति जुआ खेलते हुए पाए गए जिनके कब्जे से 31 हजार 750 रुपये तथा एक ताश की गड्डी जप्त की गई है। आरोपियों पर धारा 4 का जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि शहर में जगह-जगह गली गली में सट्टा पर्ची बुकिंग का कारोबार भी धड़ल्ले से चल रहा है उम्मीद की जा रही है कि अब इस तरह की धरपकड़ कार्यवाही पुलिस ऐसे तत्वों के खिलाफ भी करेगी।

संगठन ने पथरिया क्षेत्र में लुटेरों को धर दबोचा
दमोह।
 पथरिया थाना अंतर्गत लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था जिसमें पिछले दिनों 3 से अधिक लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरोह को भगवती मानव कल्याण संगठन के द्वारा पकड़ा गया तथा लुटेरों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा दो लुटेरों को पकड़ा गया तथा लुटेरों के 2 साथी फरार होने में कामयाब हो गये

 जिन लुटेरों को पकड़ा गया उनमें मणिखेड़ा निवासी रामजी पटेल एवं हेमराज पटेल पकड़े गए तथा उनके साथी आशीष और अन्य फरार हो गए इन लुटेरों के द्वारा लगातार चाकू दिखाकर लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। यह लुटेरे पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ चैकी के किशनगंज के आसपास लूट की वारदातों को अंजाम देते पकड़े गए लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का जुर्म कबूल कर लिया। लुटेरों द्वारा बताया गया कि वह और उनके साथी किशनगंज के आसपास के क्षेत्रों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे तथा उनके अन्य साथी बाइकों से घूम कर राहगीरों को रोककर उनके साथ लूट करते थे।

Post a Comment

0 Comments