Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

MBA की छात्रा को इंदौर में प्यार के जाल में फसाकर.. अश्लील वीडियो बनाके तीन करोड़ से अधिक की ब्लैक मेलिंग तथा यौन शोषण मामले में फरार युवक.. 23 दिन बाद जावरा कोर्ट में पेश, वीडियो बयान वायरल कर एक भाजपा नेता पर गंभीर आरोप लगाए..

 आरोपी ने एक वीडियो बना बयान वायरल किया

रतलाम। मप्र के जावरा में 23 दिन पहले सामने आए एक युवती से 3 करोड़ रुपये से अधिक की ब्लैक मेलिंग के बहुचर्चित मामले के मुख्य आरोपी नीतीश बाफना ने जावरा कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया है। जहाँ से पुलिस ने उसे 4 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले से शादीशुदा ओर एक  बच्चे का पिता आरोपी नीतीश ने सरेंडर करने के पहले एक वीडियो बयान जारी कर उसे वायरल किया है। जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताते हुए इस मामले में एक भाजपा नेता सहित कुछ अन्य लोगों के भी नाम लिए हैं।

 आरोपी ने इस बयान में पुलिस द्वारा दर्ज किए गए पूरे मामले को गलत बताते हुए जावरा के एक भाजपा नेता और लड़की के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोपी नीतीश को कोर्ट से जावरा शहर पुलिस ने चार दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपी द्वारा कोर्ट में सरेंडर करने की वजह पुलिस का गिरप्तारी के लिए लगातार शिकंजा कसना ओर गिरप्तारी न होने पर उसकी ओर उसके परिवार को सम्पति कुर्की की करवाई शुरू करना बताया जा रहा है। पुलिस अब रिमांड अवधि में उससे मामले में पूछताछ कर वसूली गयी राशि की जब्ती का प्रयास करेगी।


इस पूरे मामले का खुलासा पीड़ित लड़की के द्वारा जावरा शहर थाने पर की गई शिकायत की जांच के बाद  हुआ था जब  यह मामला खुला तो करोडो की वसूली का निकला। जिसमे आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना निवासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जावरा की युवती को अपना शिकार बनाया आरोपी की दोस्ती युवती से इंदौर में हुई थी जहा वह एमबीए कर रही थी। पहले दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदली बस इसके बाद आरोपी ने मौके का फायदा उठाया और युवती के अपने साथ अश्लील वीडियो बनाये ओर फोटो ले लिए ओर इन्ही के आधार पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा

 जावरा के बड़े व्यापारी की पीड़ित बेटी ने बड़ावदा के निशित ऊर्फ मयुर पिता प्रदीप बाफना को एक करोड़ 25 लाख रुपए और उतनी ही राशि के आभुषण ब्लैक मेलिंग में दे चुकी थी। एक्सीस बैंक, सेंट्रल बैक के साथ फोन पे व अन्य बैंकों के खातों में यह राशि जमा करवाई थी जिनकी जांच जारी है। वहीं करीब इतनी ही राशि के सोने के आभुषण भी दिए है। युवती की रिपोर्ट और बयान के बाद आरोपी निशीत पर धारा 376, 2एन, 450, 385, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। तब से आरोपी ओर उसका पूरा परिवार बड़ावदा से गायब था।जावरा पुलिस ने उसकी गिरप्तारी के लिए कई जगह दबिश दी थी।

पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी मिली है कि वह पहले किक्रेट का सट्टा करता था जिसमे वह लाखो रुपये हार चुका था राशि अदा करने के लिए उसने बड़ावदा, नागदा रतलाम के कई लोगो से लाखो रूपये उधार लिए थे जिसमें से कई को आज तक रुपये नही चुकाए इसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरप्तार नही होने पर उसकी सम्पति की कुर्की को करवाई शुरू कर दी थी जिससे ही डर कर मंगलवार दोपहर को जावरा न्यायालय में सरेंडर कर दिया न्यायालय पहुची जावरा पुलिस ने न्यायालय से आरोपी का रिमांड मांगा न्यायालय ने 28 अगस्त तक के पुलिस रिमांड पर आरोपी को भेजा है।


उल्लेखनीय है कि पिछले महीने यह मामला सामने आने के बाद में आरोपी के खिलाफ यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज हुआ था उसके बाद से ही आरोपी फरार था। उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके खाचरोद बड़ावदा नागदा गुजरात के बड़ौदा इंदौर आदि स्थानों पर दबिश दी गई थी लेकिन सफलता नहीं मिली थी उसके परिवार के लोग माता-पिता भाई-बहन जीजा आदि भी अपने घरों से गायब थे। 

जावरा थाना प्रभारी बीडी जोशी ने बताया की न्यायालय से 8 दिन का रिमांड मांगा था लेकिन 4 दिन का रिमांड दिया गया है। यह अनुसंधान का विषय है कि अभी मामले में और आरोपी बढ़ेंगे या यहीं रहेंगे। अभी पूछताछ की जाएगी उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं पुलिस ब्लैक मेलिंग की रकम व जेवरात बरामद करने का प्रयास भी कर रही है।

Post a Comment

0 Comments