Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

एक कॉल पर दूसरों की जान बचाने को तत्पर रहने वाले हंड्रेड डायल पायलट ने जहर खाकर जान दी.. इधर गैसाबाद क्षेत्र में छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने जहर पीकर जान दी.. जबेरा क्षेत्र में तालाब की मेड से तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा.. एक की मौत एक जबलपुर रैफर चालक फरार..

हंड्रेड डायल पायलट ने जहर खाकर जान दी इधर

दमोह। 100 डायल के परिचालन के जरिए एक कॉल पर दूसरो की जान बचाने के लिए आतुर रहने वाले पायलट भी अब तनाव के चलते खुदकुशी जैसे कदम उठाने को मजबूर होने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला दमोह जिले में सामने आया है जहां एक हंड्रेड डायल पायलट ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार रनेह थाना क्षेत्र में हंड्रेड डायल संचालन करने वाले पायलट वीरेंद्र अहिरवार जो कि पटेरा थाना क्षेत्र का निवासी था को गंभीर हालत में हटा अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र ने जहरीले पदार्थ सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया था इस देश की जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने मर्ग कायम कर के पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है वंश की मौत के कारणों की जांच की जा रही है जानकारों का कहना है कि पारिवारिक तनाव के चलते वीरेंद्र ने आत्मघाती कदम उठाया जिस के बाद अब परिवार में मातम छाया हुआ है।

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने जहर पीकर जान दी

दमोह। गैसाबाद थाना क्षेत्र के उदयपुरा गांव में छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिक लड़की द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना देर रात की बताई जा रही है नाबालिग ने जैसे ही जहर पिया परिजन उसे सिविल अस्पताल हटा लाया गया। यहां से गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल दमोह पर किया गया। जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गांव का ही एक युवक उनकी बेटी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। हालांकि इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौपने के बाद बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

तालाब मेड से ट्रैक्टर,के पलटने से युवक की मौत

दमोह। जिले के जबेरा थाना अंतर्गत विजयसागर के ग्राम डेरा झलो में तालाब से निकली नहर की मेड पर से निकलते समय एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक युवक की मौत हो जाने तथा दो के घायल हो जाने का दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी रही तथा मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना रहा।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डेरा तालाब नहर की मेड पर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने के हादसे में टेक्टर में सवार रतन आदिवासी  17 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। वीरेंद्र एवं शिवेंद्र के घायल हो जाने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाए जाने के बाद एक घायल की गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बीट प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अशोक ठाकुर ने बताया कि फिलहाल टेक्टर चालक के बारे में पता नहीं लग सका है। 

Post a Comment

0 Comments