Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बैतूल में सिरफिरे आशिक की अजब प्रेम की गजब कहानी.. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के बाद गर्लफ्रेंड को गोली से उड़ाया.. महबूबा के मामा के लड़के और पड़ोसी को गोली मारने के बाद खुद का भी किया काम तमाम.. पुलिस जांच में जुटी..

 बैतूल में सनकी प्रेमी की दंबगई से 4 घरों में मातम

बैतूल। मप्र के बैतूल में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली से उड़ाने के बाद उसके मामा के लड़के और बीच में आए एक पड़ोसी युवक की भी गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद का भी गोली मारकर काम तमाम कर लिया। इस सनसनी खेज वारदात से एक साथ चार परिवारों में मातम पसरा हुआ है दूसरी ओर एसपी सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कार्रवाई करते मीडिया को जानकारी देते नजर आए।


बैतूल के 
आमला इलाके के बोडखी में रहने वाली
में गर्लफ्रेंड के घर के बाहर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले सनकी आशिक का नाम भानु ठाकुर बताया जा रहा है। जिसने वारदात के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर भी वायरल किया था। जिसमें वह अपने परिवार वालों से माफी मांगते हुए यह भी कह रहा है कि उससे जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए।

 सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में भानु ठाकुर बोल रहा है कि वह 7 साल से साथ में थे मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए दो बंदूक खरीदी हैं भैया भाभी माफ कर देना। भैया आप मां के साथ रहना एक झूठ के कारण बर्बाद हुआ हूं बरखा ने झूठ बोला था। घटना को लेकर परिजन सुदामा सोनी का कहना है कि भानु घर आया था उसे धक्का देकर भगा दिया था उसके बाद जब वह आया तो देखा घर के बाहर लकी पाल पढ़ा था और दरवाजे बंद थे। अंदर से गोली चलने की आवाज आई दरवाजे खोल कर देखा तो तीनों की लाश पड़ी हुई थी।


बताया जा रहा है कि भानु की आमला के भवानी नगर में रहने वाली बरखा सोनी से पिछले 7 साल से दोस्ती थी। जिसे बरखा के परिवार वाले पसंद नहीं करते थे और हमेशा नाराजगी जताते रहते थे । इसी को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद शुरू हो गया था। परिजनों ने फरवरी माह में भानु के खिलाफ आमला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा कर कार्रवाई भी कराई थी। वहीं अब शनिवार को पिस्टल लेकर बरखा के घर पहुंचे भानु ने इस पूरी  वारदात को अंजाम दिया।

 एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि भानु और बरखा के बीच 6 साल से फ्रेंडशिप चल रही थी लेकिन युवती के घर वाले इनकी शादी के खिलाफ थे। बाद में युवती भी शादी के खिलाफ हो गई लेकिन भानु शादी के लिए पीछे पड़ा हुआ था जिस से इनकार करने पर उसके घर पहुंच कर वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं इसके बावजूद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस उस व्यक्ति का भी पता लगा रही है जिससे भानू ने देशी कट्टा खरीदे थे।

Post a Comment

0 Comments