Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर.. बिजावर तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से दोपहिया सवार.. कुशवाहा समाज के एक ही परिवार के तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत.. पुलिस मौके पर पहुंची, शवो को स्वास्थ्य केंद्र भेजा, ट्रक जब्त चालक फरार..

ट्रक दुपहिया भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

छतरपुर। जिले के बिजावर थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह जहां करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का दुखद घटनाक्रम सामने आया था वही यह सुर्खियां अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि रात के अंधेरे में बिजावर अनुभाग अन्तर्गत पिपट थाना क्षेत्र के मातगवा मार्ग पर दमोतीपुरा तिराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दुपहिया सहार सवार तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

बताया जा रहा है कि बिजावर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की मोड़ पर अचानक सामने से आए दुपहिया बाहन से सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे दुपहिया सवार युवकों को संभलने तथा ट्रक चालक को कुछ समझने का मौका नहीं मिला और दर्दनाक हादसा हो गया ट्रक का पहिया चढ़ जाने से अपने शरीर के परखच्चे उड़ गए तथा कचूमर निकल गया।

मृतको की पहचान रवि पिता जीवन कुशवाहा 20 बर्ष, हरचरण पिता बंदी कुशवाहा 25 बर्ष,अशोक पिता मोहन कुशवाहा 26 बर्ष तीनो निवासी ग्राम जमुनिया पुरवा थाना पिपट के रूप में की गई है। मौके पर थाना प्रभारी धर्मेंद्र जोनबार के साथ पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरू करते हुए तीनो शवो को स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। जहां सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। इधर घटना की खबर लगते ही परिवार के साथ गांव में मातम छाया हुआ है मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments