Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मप्र वेयर हाउसिंग कारपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह की "सीएसआर मद" से दो अत्याधुनिक मोबाइल वेक्सीनेशन वेन दमोह जिले को मिली.. भोपाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..अब गांव-गांव और गली गली में होगा वैक्सीनेश आसान..

अब हमारे दमोह में दौड़ेंगी वैक्सीनेशन बैंन..

भोपाल। प्रदेश की प्रथम अत्याधुनिक वैक्सीनेशन बैन को आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर दमोह के लिए रवाना किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह के अलावा अनेक प्रमुख लोगों की मौजूदगी रही।


 मप्र वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह के "सीएसआर मद" से दो मोबाइल वेक्सीनेशन वेन राज्य को प्रदान की गई हैं। इस वैन में अत्याधुनिक आवश्यक सुविधाएं जैसे 1200 वायल्स तक की वैक्सीन क्षमता का नेगेटिव टेम्परेचर रेफ्रिजरेटर, वेक्सीनेशन करने वाले स्टाफ को बैठने की व्यवस्था, वेक्सीनेशन के लिए आने वाले नागरिकों को बैठने की व्यवस्था के साथ साथ वेक्सीनेशन कार्य के प्रचार प्रसार के लिए टेलीवीजन भी उपलब्ध है। 



फुल एयरकंडीशंड इस गाड़ी में विषम परिस्थितियों के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम भी है, इसके अलावा नागरिकों के वेक्सीनेशन कार्य की जानकारी दर्ज करने के लिए इंटरनेट युक्त कम्प्यूटर सिस्टम की भी उपलब्धता है, जिससे वेक्सीनेशन कराने वालों की जानकारी दर्ज की जा सके। 



इस अत्याधुनिक वेक्सीनेशन वैन को रविवार को प्रातः 9 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर जनता को समर्पित किया। कार्यक्रम में राहुल सिंह के साथ भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर दमोह जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अलावा अन्य भाजपा नेताओं की मौजूदगी रही।



बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने ट्वीट करके भी इस अत्याधुनिक वैक्सीनेशन वैन के बारे में जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा कि इससे वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में जागरुकता आएगी बल्कि क्षेत्र में टीकाकरण घर में भी वृद्धि होगी। वही अब इस अत्याधुनिक वैक्सीनेशन वैन को लेकर दमोह वासियों में इंतजार के साथ उत्सुकता का माहौल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments