Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कोरोना के बाद अब सरकार का पूरा ध्यान तवादलों की ओर..! सीएम हाउस में देर रात तक चली मंत्रियों की डिनर पार्टी में मुख्यमंत्री की मंत्रिमंडल सहयोगियों से नई तबादला नीति को लेकर वन टू वन.. सिंधिया समर्थक मंत्रियों को मिलती नजर आई खास तवज्जो..

 मुख्यमंत्री की डिनर पर प्रभारी मंत्रियों से वन टू वन

भोपाल। कोरोना की दूसरी लहर के निष्प्रभावी होने के बाद तीसरी लहर से बचने की तैयारियों की बजाए अब प्रदेश सरकार का पूरा ध्यान तबादलों पर केंद्रित होता नजर आने लगा है। नई तबादला नीति के बाद जिलों के नए प्रभारी मंत्री तय हो जाने के बाद सीएम हाउस में मंत्रियों का डिनर इस बात के साफ संकेत दे गया की सरकार का पूरा ध्यान अब तबादलों की ओर है। डिनर के दौरान सिंधिया समर्थक मंत्रियों को विशेष तवज्जो मिलना भी आगामी रणनीतिक संदेश देता हुआ नजर आया।



जुलाई माह के पहले दिन से मध्यप्रदेश में लागू  नई तबादला नीति के पहले दिन कितने तबादला हुए इसकी जानकारी दो सामने नहीं आता की है लेकिन जुलाई की पहली रात सीएम हाउस में मंत्रियों के डिनर के नाम रही। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मंत्रिमंडल सहयोगियों का डिनर रात 9 बजे शुरू हुआ जो देर रात तक चला। इस दौरान खास बात यह रही कि सिंधिया समर्थक मंत्रियों को खास तवज्जो मिलती नजर आई। वही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह भी सहयोगी मंत्रियों को मार्ग दर्शन देते नजर आए। 
 डिनर के दौरान मुख्यमंत्री की मंत्रियों से हुई वन टू वन चर्चा तबादला नीति से लेकर पूर्ण वैक्सीन करण पर केंद्र बताई जा रही है। वही तबादलों में पार्टी विधायकों और जिला अध्यक्ष की अनुशंसा का भी ध्यान रखे जाने के निर्देश मुख्यमंत्री द्वारा प्रभारी मंत्रियों को किए जाने की खबर है। 

Post a Comment

1 Comments