Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पुरानी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला, गोली मारकर हत्या के बाद, बोलेरो गाड़ी को जेसीबी से पलटा कर हादसे का स्वरूप देने की कोशिश. एडिशनल एसपी सहित हटा थाना पुलिस मौके पर जांच में जुटी..

 पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या से सनसनी..

दमोह। जिले के हटा थाना अंतर्गत पूर्व सरपंच के ऊपर जानलेवा हमला किए जाने के बाद गोली मारकर हत्या कर  देने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। बारदात के बाद हटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। वही बाद में दमोह से एसपी डी आर तेनिवार एवं एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली तथा आरोपीयो की जल्द गिरफ्तार होने की बात कही। घटना से ग्रामीणों के बीच आक्रोश बना हुआ है।



हटा थाना अंतर्गत रोड़ा पटना गांव के पास पूर्व सरपंच मुरारी लाल शर्मा की हत्या के बाद रक्त रंजित शव मिलने तथा बोलेरो गाड़ी पलटी हुई पड़े होने की खबर से आसपास के क्षेत्र में सनसनीखेज हालात बनते देर नहीं लगी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने के साथ ही तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है। जानकारी लगते ही हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है


बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच मुरारी लाल शर्मा शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के लोगों के साथ बोलेरो से दमोह जा रहे थे इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते जमुनिया गांव के दर्जनभर से अधिक विरोधी लोगों ने गोली मारकर हत्या करके वारदात को अंजाम दे दिया। इनसे पुरानी हत्या की रंजिश बताई जा रही है।


 बाद में वारदात को हादसे का रूप देने जेसीबी की मदद से बोलेरो को पलटा कर ट्रैक्टर की भिड़ंत का स्वरूप देने की कोशिश की गई। रोड़ा तिगड्डा  पर हुए इस घटनाक्रम के बाद सड़कों की संख्या में लोगो की भीड़ लगी रही। बाद में एफएसएल टीम ने जांच पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए हटा रवाना किया। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments