Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने कुंए में छलांग लगाई.. पत्नी को बचाने पति भी कुएं में कूदा... ग्रामीणों ने पत्नी को तो बचा लिया लेकिन पति की नहीं बचाई जा सकी जान.. एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पति का शव बरामद किया..

 घरेलू विवाद में पत्नी के पीछे पति भी कुएं में कूदा

सागर। गढाकोटा थाने के कुमेरिया गांव में घरेलू विवाद के चलते एक महिला के कुंए में छलांग लगा देने के बाद उसे बचाने के लिए पीछे से उसका पति भी कुआ में कूद गया। उपरोक्त नजारे को देख रहे ग्रामीणों ने दोनों को बचाने की कोशिश शुरू की जिसके बाद पत्नी को सुरक्षित निकाल लिया गया लेकिन पति को नही बचाया जा सका। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमेरिया गांव में घरेलू विवाद के चलते कल देर शाम नंदिनी नाम की महिला ने गुस्से में आकर करीब 80 फीट गहरे पुणे में छलांग लगा दी थी जिसके बाद उसे बचाने के लिए पीछे से महिला का पति नीलेश भी कुएं में कूद गया। बाद में पति-पत्नी में से पत्नी को ग्रामीणों ने बचा लिया। लेकिन पति का ढेर तक पता नही लगने पर गढ़ाकोटा पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं में पति की तलाश शरू की गई। लेकिन नीलेश के नही मिलने पर एसडीआरएफ टीम की मदद ली गई।


 पुलिस ओर एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पति नीलेश को कुएं से बाहर निकालने में सफलता हासिल की। लेकिन तब तक नीलेश की सांसे थम चुकी थी और जात के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 गढ़ाकोटा थाना प्रभारी संजय ऋषिश्वर ने बताया की पति पत्नी के कुएं में गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी,जांच की तो पता चला कुछ पारिवारिक विवाद था, जिसमें पत्नी कुएं में कूद गई थी, पति बचाने के लिए कुएं में कूदा ,जिसमें महिला को आसपास के लोगों ने बचा लिया, लेकिन पति नहीं मिला था। एसडीआरएफ की टीम ने काफी प्रयास के बाद पति के शव को।बाहर निकाला। अब मर्ग कायम किया गया है जांच की जा रही है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments