Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

लव सेक्स और ब्लैकमेलिंग.. अय्याश आशिक ने इंदौर में स्टडी के दौरान MBA की छात्रा से दोस्ती कर प्रेम संबंध बनाए.. आपत्तिजनक बीडियों बनाकर ब्लेकमेलिंग करके.. एक करोड 35 लाख रूपए, साढ़े तीन किलों सोना, 15 किलों चांदी हड़पी.. पुलिस तलाश में जुटी..

रेप, ब्लैकमेलिंग के अपराध में पुलिस तलाश में जुटी

रतलाम। पंकज उदास की पुरानी गजल है "इश्क नचाए जिसको यार वह फिर नाचे बीच बाजार" ऐसा ही कुछ जावरा की एक युवती के साथ हुआ। प्यार में उसे धोखा तो मिला ही साथ ही ब्लैक मेलिंग का शिकार होकर युवती का परिवार कर्जदार भी हो गया। इसके बाद जब राज खुला तो लोग हैरत में पड़ते चले गए। इंदौर में MBA की स्टडी के दौरान मार्च 2019 में बड़ावदा निवासी युवक ने जो कि पहले से शादीशुदा था ने युवती से दोस्ती की। बाद में उसको नशीला पेय पिलाकर रैप किया तथा आपत्तिजनक अश्लील फोटो बीडियों बनाकर ब्लेकमेलिंग शुरू कर दी।


 करीब दो साल में एक करोड 35 लाख रूपए, साढ़े तीन किलों सोना, 15 किलों चांदी देकर कंगाली के कगार पर पहुच गई युवती की रिपार्ट पर पुलिस ने रेप, ब्लैकमेलिंग के अपराध में पुलिस धोखेबाज आशिक की तलाश सरगर्मी से कर रही है।  मामले का खुलासा कब हुआ जब एक प्रसिद्ध हैंडलूम व्यापारी और उनकी बेटी ने मार्केट से तथा अपने परिचितों से लाखो रुपए व गहने उधार लिए लेकिन लोटाए नही। वही बीच में एक तांत्रिक के जरिए रुपए गहने दोगने कराने और तांत्रिक द्वारा गहनों को गायब कर दे ने जैसी गुमराह करने वाली बात भी बीच मे आई। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने जब जांच की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

 एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि जांच के दौरान पता लगा कि व्यापारी की बेटी से बड़ावदा के एक संभ्रांत परिवार के निशित ऊर्फ मयुर पिता प्रदीप बाफना ने एक करोड 35 लाख एक्सीस बैंक, सेंट्रल बैक के साथ फोन पे व अन्य बैंकों के खातों में राशि जमा करवाई है। और उतनी ही राशि के गहने ब्लैक मेलिंग करके हड़प चुका है। मामला साफ होने पर युवती ने पुलिस को युवक के खिलाफ एक आवेदन देकर रुपए वापस दिलाने और कार्रवाई करने की मांग की है। जावरा शहर थाना एसआई जांच अधिकारी सोनम यादव ने बताया कि पुलिस ने धारा 376 2 एन 450, 350, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करके आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments