Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कल दस हजार का ईनाम आज अंधे हत्या कांड का खुलासा.. गाली गलौच से गुस्साए दो युवकों ने शराब के नशे में चाकू से गला रेत कर की थी चोरईया रोड पर हत्या.. मड़ियादो थाना क्षेत्र में 28 दिन पहले हुए अंधे हत्याकांड का एएसपी ने किया खुलासा..

 गाली गलौच पर दो युवकों ने की थी तीसरे की हत्या

दमोह। जिले में होने वाले अंधे हत्याकांड के खुलासे में एसपी द्वारा घोषित किए जाने वाले 10 हजार रुपए के इनाम का तात्कालिक असर पड़ता नजर आने लगा  है। पिछले दिनों हटा थाना क्षेत्र में हुए पंचम अहिरवार के अंधे हत्याकांड की तरह अब मडियादो थाना क्षेत्र में हुए प्रेमलाल रजक की हत्या के अंधे मामले का खुलासा भी इनाम की घोषणा के दूसरे दिन ही सामने आ गया है।



28 दिन पहले 29 जून 2021 को हटा अनुविभाग के मड़ियादो थाना क्षेत्र के चोरईया मार्ग पर हुए अंधे हत्याकांड का मड़ियादो पुलिस ने खुलासा कर लिया है। मंगलवार को दमोह से हटा पहुंचे एएसपी शिव कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके  इस हत्याकांड का खुलासा किया। प्रेमलाल रजक चोरईया रोड पर जा रहा था तभी वहा से दोनो आरोपी सुनील रैकवार और वाहिद खान शराब पीकर लौट रहे थे। पुरानी बुराई को लेकर प्रेमलाल द्वारा गाली गलौच पर दोनो आरोपियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। 

मड़ियादो थाना पुलिस ने हत्याकांड में प्रयक्त हथियार, और बाइक जब्त भी कर ली है। इस खुलासे में एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी विक्रम सिंह दांगी की सराहनीय भूमिका बताई जा रही है। वही प्रेस कॉन्फस के दौरान एडिशनल एसपी के साथइस दौरान एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह हाटा टीआई हरिराम पांडे और मडियादो थाना प्रभारी विक्रम दांगी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments