Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मध्यप्रदेश में रविवार का कोरोना कर्फ्यू खत्म.. 35 जिलों में कोविड-19 की एक भी पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं आने पर.. मुख्यमंत्री ने संडे को भी बाजार खोलने की छूट का ऐलान किया.. सातों दिन बाजार खुलने के बावजूद रात का कर्फ्यू जारी रहेगा..

  सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करके जानकारी दी..


भोपाल। यदि आप रविवार बंद रहने वाले बाजार के चक्कर में आज शनिवार को जल्दबाजी में खरीदारी नहीं कर पाए हैं तो चिंता नहीं करें मध्यप्रदेश में लगातार कम होते कोरोना के संक्रमण के बीच अब रविवार को भी बाजार खोला जा सकेगा लेकिन रात का कर्फ्यू जारी रहेगा।



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार शाम ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में कोरोना अब नियन्त्र में है 35 जिलों में कोविड 19 का एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। एक्टिव केस 1000 से कम हो गए हैं पॉजिटिव दर 0.06 प्रतिशत पर आ गई है ऐसे में रविवार का कोरोना कर्फ्यू अब औचित्य हीन लगने लगा है। ऐसे में हम तत्काल प्रभाव से रविवार का कोरोना कर्फ्यू समाप्त कर रहे हैं। जिनको भी रविवार को अपनी दुकान खोलना है और कौन सकते हैं लेकिन रात्रिकालीन कर्फ्यू जारी रहेगा।

दमोह कलेक्टर ने भी आदेश जारी किए
रविवार को बाजार खोले जाने के संदर्भ में मुख्य सचिव द्वारा निर्देश जारी किए जाने के बाद जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर द्वारा भी सब संदर्भ में आदेश जारी कर दिए गए हैं। 


इसी कड़ी में दमोह कलेक्टर एसके चेतन्य ने भी रविवार को बाजार खोले जाने की अनुमति प्रदान करने की आदेश जारी कर दिए हैं लेकिन रात्रि में 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू पूर्व की तरह जारी रहेगा।

Post a Comment

0 Comments