Ticker

6/recent/ticker-posts

लॉक डाउन बढ़ते ही गांव गांव में शराब पहुचाने माफिया हुआ सक्रिय.. देहली पासिंग की कार से जबेरा क्षेत्र में हो रही थी शराब तस्करी.. टायर फटने से बदमाश कार को छोड़कर भागे.. पुलिस ने लाखो की अवैध शराब जब्त करके अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया..

 देहली पासिंग की कार को छोड़कर भागे तस्कर..


दमोह। जिले में कोरोना कर्फ्यू की अवधि 5 जून तक के लिए बढ़ा दिए जाने के साथ अवैध शराब की गांव देहातों में सप्लाई बनाम तस्करी भी बढ़ गई है ऐसे ही कुछ हालात के बीच दिल्ली पासिंग की एक कार से जबेरा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में अवैध शराब पहुंचाई जा रही थी। संयोग से इसकी सूचना पुलिस को लग गई और शराब तस्करों की गाड़ी का टायर फट गया। जिसके बाद आरोपी कार छोड़कर भाग गए और पुलिस के हाथ लाखों की शराब लग गई।



बताया जा रहा है कि हंड्रेड डायल टीम को सूचना मिली थी कि काले रंग की हुंडाई कार क्रमांक डीएल 7 सीएल 9703 से अवैध शराब आ रही है। जिस पर जबेरा टीआई इंदिरा सिंह को सूचना दिए जाने पर उन्होंने एएसआई सत्यनारायण गोस्वामी को पुलिस टीम के साथ कार्रवाई करने भेजा। जिसके बाद पुलिस को चंडी चोपरा के पास सिमरी जालम मार्ग पर उपरोक्त कार खड़ी मिली। जिसका टायर फट जाने से कार में सवार लोग भाग गए थे पुलिस को कार से 278 पाव करीब 55 लीटर 600 एम एल देसी शराब मिली है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है।


 जबेरा पुलिस द्वारा अज्ञात चालक पर धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। कार्यवाही में थाना प्रभारी इन्द्रा सिंह, एएसआई सत्यनारायण गोस्वामी, आरक्षक राजकुमार रोहित, प्रशांत तिवारी, रघुराज सिंह, प्रमोद बेन, सैनिक गोपाल. हंड्रेड डायल चालक महेंद्र सिंह, नगर रक्षा समिति सदस्य दीपेश मेहरा एवं का सराहनीय सहयोग बताया जा रहा है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments