Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कोरोना कर्फ्यू में दिनदहाडे कुल्हाड़ी से हमला करके नृशंस हत्या.. सिग्रामपुर क्षेत्र में हत्या की खबर से दहशत के साथ गमगीन माहौल निर्मित.. पुलिस ने आरोपी पिता व तीन पुत्रों पर मामला दर्ज किया.. तेंदूखेड़ा एसडीओपी व जबेरा टीआई मौके पर पहुचकर जांच में जुटे..

 सिंग्रामपुर में दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या

दमोह। जिले के जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से हमला करके एक आदिवासी व्यक्ति को मौत के घाट उतारे जाने का घटनाक्रम सामने आया पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शाम को जबेरा थाना मोदी पहुंचे एसपी डी आर तैनीबार ने बताया कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है 2 को जल्द पकड़ लिया जाएगा।



प्राप्त जानकारी के अनुसार उजियार सिंह आदिवासी   अपने घर में रिश्तेदार के साथ खाना खा रहे थे तभी अचानक सिंग्रामपुर टगरा निवासी उमाशंकर तिवारी अपने तीन लड़कों के साथ उनके घर पहुंचा। इस दौरान तिलगुवा निवासी संजय सिंह व साथी रिश्तेदार से बाद विवाद होने पर उजायर सिंंह घर से बाहर आया। तभी उमाशंकर तिवारी और उनके तीनों पुत्रों ने उजियार सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। 

 घटनास्थल पर जबेरा टीआई इंदिरा सिंह ठाकुर सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी संजय सिंह धुरवे को मृतक उजियार सिंह की पत्नी निशा ठाकुर ने बताया की करीब 6 माह पूर्व दीपावली के समय उनके पति का उमाशंकर तिवारी से  विवाद हुआ था। तब मामला शांत हो गया था लेकिन आज दोपहर में मेरे पति अपने रिश्तेदार के साथ खाना खा रहे तभी उमाशंकर तिवारी अनिल तिवारी लालू तिवारी ऋषि तिवारी ने मेरे घर आए रिश्तेदारों से गाली गलौज कर हाथापाई की।  मेरे पति पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। तेंदूखेड़ा एसडीओपी ने बताया मामला पुरानी रंजिश का है। उमाशंकर तिवारी व तीनोंं पुत्रों पर उजियार सिंह उर्फ पंचू की हत्या का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। सिग्रामपुर से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments