Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मई के पहले दिन कोरोना मरीजों की फिर हुई सेंचुरी.. 130 मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव.. आज भी अनेक मरीजों की जान जाने की खबर.. बेलाताल के पास पेड़ गिरने से घंटों से विद्युत प्रदाय ठप.. इधर कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क वालो से करीब 30 हजार जुर्माना बसूला गया..

बेलाताल के पास पेड़ गिरने से घंटों से विद्युत प्रदाय ठप..

दमोह। शनिवार शाम तेज आंधी के बाद बेलाताल जटाशंकर मार्ग पर पुराने बिगड़ के धराशाई हो जाने से चपेट में आई विद्युत लाइन भी टूट कर गिर गई। इस वजह से आधे से अधिक शहर की विद्युत प्रदाय व्यवस्था करीब 1 घंटे से अधिक से ठप पड़ी हुई है 


दमोह तथा आसपास के क्षेत्रों में शनिवार शाम तेज आंधी के कारण अस्त व्यस्त माहौल बनते देर नही लगी। इस दौरान
बेलाताल जटाशंकर मार्ग पर पुराने बिगड़ के धराशाई हो जाने से चपेट में आई विद्युत लाइन भी टूट कर गिर गई। इस वजह से आधे से अधिक शहर की विद्युत प्रदाय व्यवस्था करीब 1 घंटे से अधिक से ठप पड़ी हुई है वहीं विद्युत मंडल का मेला सुधार कार्य में जुटा हुआ है उम्मीद की जा रही है कि जल्द व्यवस्था सुचारू हो जाएगी।

 मई के पहले दिन कोरोना मरीजों की फिर हुई सेंचुरी.. 


दमोह। मई के पहले दिन भी कोरोना मरीजों की सेंचुरी का दौर जारी रहा है। आज 500 से अधिक मरीजों की जांच की गई थी जिनमें 130 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई गए। इधर जिले तथा जिले के बाहर इलाज रत मरीजो में से आज भी अनेक मरीजों की जान जाने की खबर सामने आई है। हालांकि अभी मौत की संख्या को लेकर प्रशासनिक पुष्टि नहीं की गई है।
 बिना मास्क वालो से करीब 30 हजार जुर्माना बसूला गया..
दमोह। जिला भर में आज 1 मई को कोरोना कफ्र्यू के दौरान जिले में थाना क्षेत्रों के अंतर्गत चैकिंग की कार्यवाही कराई जा रही है जिसमें धारा 144 जा.फौ. का उल्लंधन किये जाने पर धारा 188 भा.द.वि. के अंतर्गत 14 प्रकरण पंजीबद्ध किये गये है तथा 239 व्यक्तियो के विरूद्ध बिना मास्क की कार्यवाही करते हुये 29700 रूपये शमन शुल्क वसूल किया गया है वाहन चैकिंग के दौरान 290 वाहनो को चैक किया गया जिसमें 29 वाहनो के विरूद्ध चालानी कार्यवाही करते हुये 7450 रूपये शमन शुल्क वसूला गया है एवं 07 टू-व्हीलर वाहनो पर मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही की जा कर जप्त किये गए है एवं 04 दुकानदारों के विरूद्ध भी कार्रवाई की गई है।

Post a comment

0 Comments