Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

धारदार हथियार से गला रेत कर नृशंस हत्या से दहशत.. मीनाक्षी मंदिर के समीप मकान के लेनदेन के विवाद में चाकूबाजी के बाद.. देर तक रक्तरंजित हालत में पड़े रहे ओम प्रकाश सोनी.. कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी को हथियार सहित हिरासत में लिया..

 गले में धारदार हथियार से बार करके हत्या से दहशत

दमोह। जिले में चुनाव आचार संहिता के बावजूद आपराधिक गतिविधियों में कहीं कोई कमी नजर नहीं आ रही है ताजा मामला शहर के मीनाक्षी मंदिर क्षेत्र में एक व्यक्ति के गले में धारदार हथियार से बार करके नृशंस हत्या कर दिए जाने का सामने आया है। वही वारदात के बाद आरोपी के हथियार सहित कोतवाली में पेश होने की खबर भी सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब 8 बजे शहर के फुटेरा वार्ड राजा मैरिज हाल के पीछे मीनाक्षी मंदिर की गली के पास ओम प्रकाश सोनी नामक व्यक्ति के रक्तरजित हालत में पड़े होने की सूचना पुलिस तक पहुंची थी बाद में गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया गया गले में धारदार हथियार की गंभीर घाव की वजह से ओम प्रकाश सोनी की गर्दन काफी गहराई तक कटी हुई नजर आ रही थी।

 मामले में कोतवाली TI- HR पांडे का कहना है कि द्वारका ठाकुर नामक व्यक्ति से ओम प्रकाश सोनी का लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था तथा द्वारका ठाकुर द्वारा अपने मकान की रजिस्ट्री भी सोनी को कर दिए जाने की जानकारी सामने आई है वही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

इधर घटनाक्रम की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जहां शहर में सनसनी का माहौल बना रहा वही मोहल्ले तथा आसपास के क्षेत्र में दहशत भरा माहौल देखने को मिल रहा है। हत्या की वारदात समीप ही लगे cctv कैमरे में कैद जाने तथा आरोपी के एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी के पुत्र होने की भी जानकारी सामने आई है।बताया जा रहा है कि 70 लाख रुपये में मकान बेच देने के दो साल बाद भी आरोपी मकान का कब्जा नही दे रहा था। इसी को लेकर से हुई बातचीत के दौरान सोनी की हत्या कर दी गई। कोतवाली पुलिस से चुनाव आचार संहिता को ध्यान में रखकर शहर में सख्ती दिखाने, गली मोहल्लों में गश्त बढ़ाने तथा रात 10 बजे बाजार बंद कराने के शासन के निर्देशों की ओर ध्यान देने की अपेक्षा की जा रही है।

Post a comment

0 Comments