Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर बाइक सवार नाबालिगों को चपेट में लेकर पलटी पिकअप.. एक की मौत दूसरे की जान बची.. इधर मप्र के नगरीय निकाय क्षेत्रों में कल से रात 10 बजे से.. सुबह 6 बजे तक नाईट कर्फ्यू का ऐलान.. सरकारी दफ्तर भी 5 दिन खुलेंगे..

बाइक सवार नाबालिगों को चपेट में लेकर पलटी पिकअप

दमोह। दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर  बंजारी माता हटा लुहारी के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार मालवाहक की चपेट में आने से बाइक सवार एक नाबालिक की नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत ही गई। जबकि दूसरे नाबालिग के दूर फिक जाने से जान बच गई।

दमोह हटा मार्ग पर बुधवार शाम बंजारी माता के पास पिकअप क्रमांक एमपी 34 जी 1257 ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो नाबालिगों को टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया। इस दौरान रफ्तार इतनी अधिक थी की पिकअप पलट गई तथा एक नाबालिग नीचे दब कर रह गया। बाद में पिकअप को सीधा करके उसे निकाला गया लेकिन तब तक उसकी जान निकल चुकी थी। बाद में मौके पर पहुची हटा थाना पुलिस ने घायल को 108 की मदद से अस्पताल भेजा तथा मृतक के शव को पीएम के लिए हटा भेजा गया।

 हादसे में मृतक बाइक चालक की पहचान नितिन पिता हाकम यादव उम्र 17 वर्ष निवासी एरोरा दमोह के रूप में हुई है। जो अपने मामा के यहा मड़ियादो में रहता था। घायल बाइक सवार सौरभ पिता पर्वत सिंह उम्र 15 वर्ष  मड़ियादो का निवासी है। दोनो आपस मे रिश्तेदार होने के साथ बाइक से दमोह से हटा की ओर आ रहे थे। इसी दरम्यान हटा की ओर से आ रही पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस ने दोनो वाहनों को कब्जे में लेकर पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

मप्र में कल से रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू.. 

भोपाल। बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच मप्र में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के निवास पर आयोजित हाई लेवल बैठक में आज महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए जिसमें कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के सभी कार्यालय आगामी 3 माह तक सप्ताह में 5 दिन सोमवार से शुक्रवार तक प्रातः 10 से शाम 6 बजे तक खुलेंगे, शनिवार एवं रविवार को कार्यालय बंद रहेंगे

 उसी तरह प्रदेश के समस्त नगरी क्षेत्रों में 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर लागू रहेगा प्रदेश के समस्त जिलों की नगरी क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार को लाक डाउन रहेगा संपूर्ण छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिनों तक संपूर्ण रहेगा इसी तरह शाजापुर शहर मैं आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन तक संपूर्ण लाक डाउन रहेगा। 

Post a Comment

0 Comments