Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गोविंद सिंह की गिरफ्तारी को लेकर रामबाई V/ S एसटीएफ.. गोविंद की गिरफ्तारी की अफवाह के बीच.. रामबाई पर प्रेशर बनाने मकान की नापजोख कराई.. जेसीबी से गार्डन की बाउंड्री धाराशाई.. बेटी को पूछताछ हेतु ले जाने की कोशिश नाकाम..

 गोविंद सिंह की गिरफ्तारी को लेकर रामबाई V/ S एसटीएफ

दमोह। दो साल पहले हटा मैं देवेंद्र चोरसिया हत्याकांड मामले में फरार चल रहे पथरिया से बसपा विधायक रामबाई  सिंह के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी मामले में मप्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एसटीफ की टीम जहा गोविंद की तलाश में सक्रिय हुई है वही सागर आईजी द्वारा गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित कर देने के बाद दिन भर गोविंद की जम्मू से गिरफ़तारी की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल होती रही।


इधर स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा फरार आरोपी की गिरफ्तारी मामले में उनके परिजनों को पकड़ने जैसी प्रेशर की कारवाई करने की कोशिश भी की गई। गोविंद के बारे में जानकारी लेने पूछताछ करने पुलिस ने गोविंद की बेटी को ले जाने की अधूरे मन से कोशिश की लेकिन विधायक रामबाई के सामने आ जाने से उनकी बेटी को पूछतांछ हेतु पुलिस नही ले जा पाई।

इधर विधायक राम बाई के सागर नाका रोड पर स्थित आवास का कुछ हिस्सा अतिक्रमण में होने को लेकर तहसीलदार बबिता राठौर की मौजूदगी में राजस्व विभाग का अमला नाप करता रहा। इस दौरान बाहर बगीचा वाले क्षेत्र में सरकारी नाले की दिशा बदलने की जानकारी सामने आने पर यहा की बाउंड्री क हिस्सा तोड़कर पुलिस प्रशासन आमला यहां से वापिस लौटता नजर आया। पिक्चर अभी बाकी है.. अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments