Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

विधानसभा उपचुनाव घोषणा के साथ पुलिस प्रशासन एलर्ट मोड में.. देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार आरोपी.. विधायक पति गोविंद सिंह की तलाश में एसटीएफ की 5 टीमें जुटी.. सागर आईजी ने गिरफ्तारी पर 30000 का इनाम घोषित किया..

 विधानसभा उपचुनाव घोषणा के साथ पुलिस प्रशासन एलर्ट.. 

दमोह। दमोह विधानसभा उप चुनाव की घोषणा के साथ पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय मोड में आ गया है। मंगलवार शाम से लगातार बैठकों के साथ निर्वाचन संबन्धी तैयारीयो, निरीक्षण का दौर जारी है। जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण राठी ने एसपी हेमंत चौहान एवं अधिकारियों के साथ स्टैंडिंग कमेटी की बैठक लेते हुए राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को जहां आवश्यक जानकारी दी वही चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारी कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।
इधर जिले में शासकीय अधिकारी कर्मचारियों पुलिस बैंक कर्मियों सुरक्षा गार्ड को छोड़कर सभी शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं वही नगर पालिका प्रशासन द्वारा सड़क किनारे लगे होर्डिंग एवं फ्लेक्स को हटाने की कार्यवाही की गई है। दूसरी ओर 2 साल पहले हुए हटा के देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में फरार चल रहे पथरिया विधायक राम बाई के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी हेतु सुप्रीम कोर्ट द्वारा पुलिस प्रशासन पर सख्त टिप्पणी किए जाने के बाद भोपाल से आये अधिकारियों की टीम दमोह में डटी हुई है। अधिकारियों ने हटा पहुंचकर न्यायाधीश श्री सोनकर से भी मुलाकात की है।

वही विधायक रामबाई के फरार पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की 5 टीमों का गठन किया गया है जिनके द्वारा संभावित क्षेत्रों में लगातार दबिश दी जा रही है। उम्मीद की जा रही है जल्द गोविंद सिंह पुलिस के शिकंजे में होगा। वही सागर आईजी अनिल कुमार ने गोविंद सिंह की गिरफ्तारी पर ₹30000 के नाम की घोषणा भी कर दी है। पुलिस प्रशासन द्वारा चारों तरफ से दबिश के बीच यह संभावना भी जताई जाने लगी है कि देर सवेर गोविंद सिंह को पुलिस के समक्ष पेश भी किया जा सकता है..

Post a comment

0 Comments