Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर से इलाहाबाद जा रही ओवरलोड बस छतरपुर में ओवरब्रिज से टकराई.. दो की मौत पांच दर्जन से अधिक घायल, करीब सौ लोग थे बस में सवार.. इधर दमोह के रनेह क्षेत्र में सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से इटावा यूपी के मजदूर की मौत..

 आधी रात को रफ्तार का कहर, ओवरब्रिज से टकराई बस.. 

छतरपुर। मध्यप्रदेश में लगातार सड़क हादसों के बावजूद परिवहन मंत्री के दिशा निर्देशों का पालन कराने विभाग के अधिकारी व आरटीओ लापरवाह बने हुए हैं। जिससे कंडम बसों का ओवरलोड परि चालन धड़ल्ले से जारी है। ताजा मामला सागर से इलाहाबाद जा रही यात्री बस के छतरपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो जाने का सामने आया है। जिसमे दो लोगो की मौके पर मौत हो गई, पांच दर्जन से अधिक घायल हो गए। बस में करीब सौ यात्री सवार बताये गए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात सागर से इलाहाबाद जा रही जैन ट्रेवल्स की यात्री बस छतरपुर में महोबा रोड से निकले ओवर ब्रिज से रात करीब 11 बजे टकरा गई। जिससे 2 लोगों की मौत हो गयी करीब अनेक लोग घायल हो गए। जिनमें करीब दर्जन भर को गंभीर चोटे आई है। 

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस मे करीब 100 लोग भरे हुए थे। वही महोबा रोड आरटीओ ऑफिस के आगे बाईपास से निकले ओवरब्रिज से टकराकर बस दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। पुलिस पूरे घटनाक्ररम की जांच में जुटी हुई है वही साथ छतरपुर आरटीओ ने भी जांच कार्यवाही की बात कही है।

लोहे के सरियो से लदी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से मजदूर की मौत
दमोह। जिले के रनेह थाने के हिनौती क्षेत्र में बन रही  पानी टंकी के लिए लोहे के सरिया लेकर जा रही ट्रेक्टर ट्राली के अचानक अनियंत्रित होकर पलट जाने से ड्राइवर सहित चार लोग नीचे दब गए। जिनमे से इटावा यूपी निवासी मजदूर विजय साहू की मौके पर ही मौत हो गई। 4 अन्य घायलों में सोनू ड्राइवर व तीन मजदूर शामिल है। जिन्हें 100 डायल की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हटा में इलाज के लिए भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर सरिया ला देने के बाद चारों मजदूर हिनौता से तिदनी जा रहे थे तभी रनेह थाने के पुरैना तालाब के पास ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। बिना नंबर का दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर आइसर कंपनी का गैसावाद का बताया जा रहा है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्राली के नीचे दब मजदूरों को निकालकर उनको अस्पताल पहुंचाया जिससे तीन मजदूरों की जान बच गई। रनेह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments