Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में फरार 50000 के ईनामी.. गोविंद सिंह के भिंड पुलिस के समक्ष सरेंडर होने तथा विधायक रामबाई का वीडियो बयान वायरल.. फिलहाल पुलिस सूत्रों से पुष्टि का किया जा रहा है इंतजार..

 फरार गोविंद सिंह के भिंड पुलिस के समक्ष हुआ सरेंडर.! 

दमोह। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में फरार फरार 50000 के इनामी गोविंद सिंह के भिंड बस स्टैंड पर पुलिस के समक्ष पेश होने के पूर्व वीडियो बयान जारी करके पत्नी रामबाई को भेजने तथा विधायक रामबाई द्वारा उपरोक्त बयान सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद अब मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के बयान का इंतजार किया जा रहा है।


2 साल पहले हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की दिनदहाड़े प्राणघातक हमला करके हत्या कर दिए जाने के मामले में फरार पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह का वीडियो बयान सामने आया है जिसमें उनके द्वारा 27 मार्च को सुबह भिंड बस स्टैंड पर जाकर पुलिस के समक्ष पेस होने की बात कही गई है तथा खुद को इस मामले में निर्दोष बताते हुए जांच में साबित होने पर चौराहे पर फांसी की सजा दिए जाने की बात भी कही गई है।


गोविंद सिंह के इस वीडियो बयान के साथ ही पथरिया विधायक रामबाई सिंह का भी एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपने पति के भिंड में पुलिस के समक्ष पेश जाने की जानकारी वायरल की है। 28 मार्च को सुबह सोशल मीडिया पर सामने आए उपरोक्त दोनों बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं। जबकि 27 मार्च को बयान के अनुसार गोविंद सिंह यदि भिंड पुलिस के समक्ष पेश हो चुका है तो इसकी कानो कान खबर या पुष्टि अभी तक क्यों नहीं हो सकी ? इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व 17 मार्च को भी गोविंद सिंह के श्रीनगर में गिरफ्तार होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अनेक चैनलों ने भी इसे चला दिया था लेकिन बाद में पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं होने पर चुप्पी साध ली गई थी। उम्मीद की जा रही है कि रामबाई तथा गोविंद सिंह के बयान के बाद जल्दी मध्य प्रदेश पुलिस के अधिकारी गोविंद की गिरफ्तारी की अधिकृत पुष्टि करेंगे ।
गौरतलब हो कि 2 दिन पूर्व भी सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मामले में प्रदेश के डीजीपी और दमोह के एसपी को गोविंद की गिरफ्तारी नहीं होने पर फटकार लगाई थी। तथा तक यहां तक कह दिया था कि यदि आप गिरफ्तार नहीं कर सकते तो दूसरी एजेंसी तलाशना पड़ेगी। इधर एसटीएफ की विभिन्न टीमें गोविंद की तलाश में जुटी हुई थी वही विधायक रामबाई ने भी गोविंद से सिलेंडर होने की अपील की थी । माना जा रहा है इन्हीं सब हालातों के बाद और कोई रास्ता नहीं बचने पर गोविंद सिंह पुलिस के सामने पेश हुआ होगा।

Post a comment

0 Comments