Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

होली के पहले गोविंद सिंह की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली.. एसटीएफ ग्वालियर की टीम 50000 के ईनामी गोविंद सिंह को लेकर पहुंची दमोह..गहमा गहमी भरे हालात में हटा कोर्ट में किया पेश.. विधायक रामबाई ने कल भिंड में सरेंडर की दी थी जानकारी

 गोविंद सिंह को लेकर एसटीएफ ने हटा कोर्ट में किया पेश..

दमोह। दो साल पहले हटा में हुए कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में फरार पचास हजार रुपए  के इनामी बदमाश गोविंद सिंह की ग्वालियर एसटीएफ द्वारा गिरफ्तारी के बाद आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दमोह लाया गया जहां से हटा से के सिविल अस्पताल में मेडिकल के बाद हटा न्यायालय में पेश किया गया। जहा से दो दिन की पुलिस रिमांड पर गोविंद को सोपे जाने की जानकारी सामने है।
पथरिया विधायक श्रीमती रामबाई सिंह के पति और देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में 50000 के ईनामी गोविंद सिंह की तलाश में एसटीएफ की अनेक टीमें पिछले कई दिनों से जुटी हुई थी। वही 26 मार्च को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस के हाथ खाली रहने पर माननीय न्यायालय द्वारा पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कठोर टिप्पणी की गई थी।
इधर एसटीएफ द्वारा विधायक रामबाई के घर में बार बार दबिश दिए जाने और गोविंद सिंह के अवैध कब्जों को गिराए जाने की कार्यवाही के बाद उनकी बेटी को भी पूछताछ के लिए तलब किए जाने जैसे हालात को ध्यान में विधायक रामबाई ने मीडिया के जरिए गोविंद सिंह से पेश होने की अपील की थी। 
वही आज गोविंद सिंह के भिंड बस स्टैंड पर पुलिस के समक्ष पेश हो जाने की वीडियो और इस संदर्भ में विधायक रामबाई की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिससे साफ हो गया था कि 27 मार्च को गोविंद सिंह भिंड में पुलिस के समक्ष पेश हो चुका है।

 वही आज 28 मार्च को एसटीएफ की टीम जब ग्वालियर से गोविंद को लेकर दमोह पहुंची तो इस बात की पुष्टि होते देर नहीं लगी गोविंद गिरफ्तारी हो चुकी है। हटा कोर्ट में पेश किए जाने के बाद गोविंद को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। 

Post a comment

0 Comments