Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जिले में महामहिम राष्ट्रपति जी का आगमन 07 मार्च को.. जलहरी ग्राम में बनाए जाएंगे पांच हेलीपेड.. 04 मार्च को होगी पहली रिर्हलसल.. कलेक्टर एसपी ने अधिकारियों की बैठक में दिेये अहम दिशा निर्देश..

 अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर ने दिेये अहम दिशा निर्देश

दमोह। जिले में महामहिम राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द जी का आगमन 07 मार्च को है। सभी अधिकारी सौपे गये दायित्वों का निर्वहन तत्परता से करें। जिन अधिकारियों की ड्यूटी लगी है, वहां जाकर भ्रमण कर लें। इस आशय के निेर्देश कलेक्टर श्री तरूण राठी ने जिला कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक में दिये। उन्होंने कहा जिन अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी उक्त कार्यक्रम में लगी है, 24 घंटे पहले आरटीपीसीआर टेस्ट होगा, सुनिश्चित किया जायें। 

बैठक में पुलिस अधीक्षक हेमंत चैहान, सीईओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्तव और वन मण्डलाधिकारी नितिन पटैल सहित एसडीएम और जिला अधिकारी मौजूद रहे। कलेक्टर तरूण राठी ने राष्ट्रपति जी के कार्यक्रमों के संबंध में अधिकारियों कर्मचारियों की ड्यूटी विभिन्न स्थानों यथा मंच-सभा स्थल, व्हीआईपी, मीडिया-दीर्घा सहित अन्य स्थलों की चर्चा करते हुए दिशा निर्देश अनुरूप करने के लिए कहा। बैठक में रूट प्लॉन फाइनल कर जारी करने के लिए कहा गया। कलेक्टर ने अधिकारियों से अपनी ओर अधीनस्थ अधिकारियों-कर्मचारियों की आई-डी बनवाने तथा वाहनों के पास बनवाने को कहां है। 

जिले के सिंग्रामपुर, जबेरा और दमोह में जिनकी ड्यूटी रहेगी उनका आरटीपीसीआर टेस्ट होगा। टेस्ट रिपोर्ट का रिजल्ट त्वरित मिले, इस हेतु लेब रात को भी खुली रखी जाने के निर्देश, दिये गये।श्री राठी ने अधिकारियों से कहा आवेदन प्राप्ति के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जायें। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा ब्लू बुक अनुसार सभी कार्रवाईयां तय ली जायें। गंभीरता से काम करे। किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी। छोटी बातों पर भी गौर करे। कलेक्टर ने जलहरी ग्राम में 5 हैलीपेड बनाने के निर्देश दिए गए है।

पुलिस अधीक्षक श्री हेमंत चैहान ने कहा अधिकारी व्यवस्थाओं में रहेंगे, सूची उन्हें मिल जायें। जो कर्मचारी (श्रमिक) काम पर होंगे उनकी सूची दी जायें। ब्लू बुक अनुरूप व्यवस्थाएं रहेगी। सभी को आई कार्ड उपलब्ध होंगे। एसपी श्री चैहान ने ईपीडब्ल्यूडी से कहा मार्गो में जहां बेरिकेटिंग होना है, समय पर कर ली जायें। एसपी श्री चैहान ने कहा 04 मार्च को पहली रिर्हलसल होगी। उन्होंने एडीशन एस.पी. को रूट चार्ट तैयार कर लिया जायें। श्री चैहान ने एसडीओ पुलिस तेन्दूखेड़ा और ईपीडब्ल्यूडी को भ्रमण कर रिपोर्ट देने के लिए कहा। उन्होंने पुलिस अधिकारी और मजिस्ट्रेट को व्हीआईपी ड्यूटी में संयुक्त रूप से निर्देशानुसार कार्रवाई के लिए कहा।

Post a comment

0 Comments