Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पथरिया विधायक रामबाई का अब शिवराज सरकार से भी होने लगा मोह भंग.. ! पहले मुख्यमंत्री के कार्यक्रमो में रही फिर दलितों के घर जाकर नेताओं के भोज को बताया शो बाजी.. इधर तीन अलग अलग अंदाज में नजर आई रामबाई..

 विधायक रामबाई का शिवराज सरकार से होने लगा मोह भंग.. 

दमोह। पथरिया से विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार का बदले हुए हालात में अब कमलनाथ सरकार की तरह शिवराज सरकार से भी मोह भंग होता नजर आने लगा है। संत रविदास जयंती के मौके पर दोपहर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रमों में शामिल रही विधायक श्री रामबाई के स्वर शाम को पथरिया में बसपा के रविदास जयंती समारोह में बदले हुए नजर आए।
पथरिया में आयोजित संत रविदास जयंती समारोह के दौरान बसपा से निलंबित विधायक राम भाई एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी और बसपा प्रमुख सुश्री मायावती का गुणगान करती नजर आई। संत रविदास के जीवन दर्शन पर प्रकाश डालते हुए वह व्यक्ति के पावर की पूजा होने तथा पावर नहीं होने पर कोई पूछ परख नहीं होने की बात करती नजर आई। इस दौरान उन्होंने नेताओं द्वारा गरीब दलितों के घर पर भोजन करने जाने और फोटो खिंचवाने न्यूज़ चैनलों में समाचार प्रचारित कराने को नेता मंत्रियों का ढकोसला बताया।

उल्लेखनीय है कि रविदास जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल सहित भाजपा के अनेक नेताओं ने दमोह कि सुभाष कॉलोनी स्थित मन्नू अहिरवार के घर जाकर भोजन ग्रहण किया था। माना जा सकता है कि मुख्यमंत्री के भोजन ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद ही विधायक रामबाई का दलित के घर नेताओं का भोजन करने को शो बाजी बताना किस तरफ इशारा कर रहा था। 

विधायक रामबाई का शिवराज सरकार से मोह भंग होने की वजह पिछले कुछ समय से उनको सरकार के मंत्रियों द्वारा पहले की तरह तवज्जो नहीं देना माना जा रहा है वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के दम हुए आगमन के दौरान उनके भाजपा कार्यालय से लेकर तहसील ग्राउंड स्थित सभा मंच तक मौजूद रहने के बावजूद उनको पहले की तरह महत्त्व मिलता हुआ नजर नहीं आया शायद यही वजह है कि अब वह बसपा के पुराने साथियों की ओर लौटती नजर आ रही है।
तीन अलग-अलग अंदाज में नजर आई विधायक रामबाई..
विधायक रामबाई का हर कार्य करने का अपना अलग ही अंदाज है उनके तीन अलग अलग अंदाज वीडियो सामने आई है। नरसिंहगढ़ में परम रजक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद उनकी बेटियों से मिलने पहुंची विधायक रामबाई दुखी परिजनों को सांत्वना देने के साथ आर्थिक मदद करने से नहीं चूकी। पथरिया में रविदास जयंती के मौके पर वह ढोल मजीरे बजाती भजन करती नजर आई। जबकि इसके पूर्व भोपाल में एक पत्रकार द्वारा मास्क नहीं पहनने को लेकर झल्ला हट में उनके द्वारा दिए गए जबाब यह बताने के लिए काफी है कि इन दिन वह कितने तनाव में चल रही हैं..

Post a Comment

0 Comments