Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर अंधे मोड़ के साथ रफ्तार का कहर.. भाजपा विधायक के बेटे की लग्जरी गाड़ी और मुख्यमंत्री ड्यूटी में दमोह आ रहे तारादेही थाना प्रभारी की गाड़ी में जोरदार भिड़ंत.. बाल बाल बचे विधायक पुत्र और थाना प्रभारी..

 तेंदूखेड़ा रहली मार्ग पर विधायक और पुलिस की गाड़ी टकराई

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर सागर रहली जबलपुर स्टेट हाईवे पर झलौन के समीप शनिवार सुबह पनागर जबलपुर से भाजपा विधायक की फॉर्च्यूनर कार और तारादेही थाना पुलिस की बोलेरो गाड़ी के बीच अँधे मोड़ पर आमने सामने की साइड से भिड़ंत हो गई। जिस से पुलिस की गाड़ी सामने से क्षतिग्रस्त हो गई वही विधायक की गाड़ी पूरी तरह से घूम जाने से पलटने से बच गई।

                                         

बताया जा रहा है कि तारादेही थाना प्रभारी लखनलाल तिवारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दमोह  कार्यक्रम के मद्देनजर सीएम ड्यूटी में पुलिस स्टाफ के साथ तारादेही थाने के वाहन से दमोह जा रहे थे। जबकि पनागर विधायक इंदु तिवारी की कार क्रमांक MP20 CK 0867 में उनका बेटा अमन दोस्तों के साथ भोपाल जा रहा था। झलौन चौराहे पर इनकी तेज रफ्तार गाड़ी के सामने अचानक तारादेेेही रोड से निकल कर आई थाना प्रभारी की गाड़ी आ गई जिससे दोनों गाड़ियों के चालक चाह कर भी अपने वाहनों पर नियंत्रण नहीं रख सके और उनके बीच भिड़ंत हो गई। गनीमत रही की दोनों वाहन हादसे के बाद कंट्रोल में रहे और किसी प्रकार की जनहानि टल गई। 

                                   

एक्सीडेंट में पुलिस वाहन के सामने की प्लेट और अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि विधायक की गाड़ी टक्कर के बाद दूसरी दिशा में घूम जाने से सुरक्षित बच गई।  लग्जरी गाड़ी में  विधायक लिखा हुआ था वही थाना प्रभारी भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जा रहे थे इस वजह से उन्होंने विधायक की गाड़ी में सवार लोगों से पंगा लेना ठीक नहीं समझा और कुछ देर बाद मामले को शांत करते हुए विधायक पुत्र भोपाल की ओर थाना प्रभारी दमोह की ओर रवाना हो गए।

                          

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि तारादेही झलोन और तेंदूखेड़ा झापन मार्ग के इस चौराहे पर दिशा सूचक संकेतक गति अवरोधक आदि नहीं होने की वजह से आयोजन विपरीत दिशा से आने वाले वाहन के चालक साइड से आने वाली गाड़ियों को नहीं देख पाते हैं और हादसे के शिकार हो जाते हैं। विधायक जी की गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी यदि पुलिस की गाड़ी भी तेज रफ्तार में होती तो हादसा भीषण हो सकता था और जन हानि भी हो सकती थी। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments