Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

आगामी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बांदकपुर मंडलम की बैठक.. बरगी विधायक संजय यादव का दमोह आगमन आज.. इधर नगरीय निकाय चुनाव एवं आजीवन सहयोग निधि को लेकर विधायक प्रदीप लारिया आज जिला भाजपा की बैठक लेंगे..

 कांग्रेस की बांदकपुर मंडलम की बैठक संपंन..

दमोह। संगठनात्मक चुनाव को लेकर दमोह विधानसभा के चारो मंडलम सेक्टर एवं बीएलए प्रभारी की बैठके आयोजित की जा रही है। इसी तारतम्य में बांदकपुर मंडलम की बैठक के दरम्यान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने उपस्थित कांग्रेसजनों से कहा कि दमोह विधानसभा के उपचुनाव कभी भी हो सकते है इसलिये हमें अभी से चाक चैबंध रहना होगा क्योंकि इस चुनाव में हमें प्रत्याशी से नहीं मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार से चुनाव करना है। जिसकी चुनौती प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को लेनी होगी।

 मनु मिश्रा, यशपाल राजपूत, वीरेन्द्र ठाकुर, नितिन मिश्रा, उमाशंकर चैबे, दुर्गेश दुबे, योगेश बाजपेई, लालजी दुबे, अभिषेक डिम्हा, विक्रम ठाकुर, अजय सरवरिया, प्रजु यशोधरन, अजय जाटव, छुन्ना शर्मा ने भी बैठक के उपरांत आसपास के ग्रामों में भ्रमण करते हुए देखा कि गरीब व्यक्तियों किसानों जिन पर बिजली विभाग द्वारा मनमाने बिल दिये जा रहे है उनके सामानों की कुर्की बिजली अधिकारियों द्वारा की जा रही है ऐसे व्यक्तियें की लिस्ट बनाकर बिजली विभाग के आला अफसरों से मिलकर सुलझाने की बात कहीं एवं अन्य समस्याओं को भी निपटाने की बात कहीं। इस मौके पर बसंत सिंह, बृजमोहन नायक, कासिम खान, जीशान पठान, मोंटु गुप्ता, राजेश दुबे सहित अनेकों कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

बरगी विधायक संजय यादव का दमोह आगमन आज.. 

दमोह। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने जिले के समस्त कांग्रेस सेवादल, महिला कांग्रेस, शहर कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयुआई, मोर्चा संगठनों कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि आज 4 फरवरी दोपहर 12 बजे बरगी क्षेत्र कि विधायक संजय यादव का दमोह आगमन हो रहा है वह जिला कांग्रेस कार्यालय के मंडलम सेक्टर बीएलए प्रभारी से मुलाकात कर उनके क्षेत्र में हो रही संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी लेगें। तत्पश्चात् वह नगर के वरिष्ठजनों से भी मुलाकात करेंगें। बैठक में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थिति की अपील की है।

अल्ताफ अली बने कांग्रेस सेवादल के महामंत्री

दमोह। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन की अनुशंसा पर जिला कांग्रेस सेवादल द्वारा वन विभाग से रिटायर हुए अल्ताफ अली को जिला कांग्रेस सेवादल का महामंत्री मनोनीत किया है उनके मनोनयन पर सतीश जैन, मनु मिश्रा, सुदामा दुबे, यशपाल ठाकुर, निधि श्रीवास्तव, नितिन मिश्रा, जीशान पठान सहित कांग्रेस के समस्त मोर्चा संगठनों ने बधाई प्रेषित की है।

विधायक प्रदीप लारिया जिला भाजपा की बैठक लेंगे

दमोह। भारतीय जनता पार्टी की आगामी रणनीति तय करने हेतु भाजपा के अपेक्षित श्रेणी के कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक जिला भाजपा कार्यालय में दिनांक 04 फरवरी दिन गुरुवार को दोपहर एक बजे से आयोजित की गई है। जिला मीडिया प्रभारी संजय सेन ने बताया है कि आगामी नगरीय निकाय चुनाव हेतु पुनरीक्षण मतदाता सूची के संदर्भ एवं आजीवन सहयोग निधि के विषय को लेकर उक्त बैठक आयोजित की गई है। जिसमें मंडल अध्यक्षों के अलावा जिले के सांसद, विधायक ,जिले के नगर पालिका नगर पंचायत अध्यक्ष, जिले में निवासरत प्रदेश पदाधिकारी,जिला पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, संयोजक एवं अन्य वरिष्ठ जन सहभागी होंगे। बैठक में जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी एवं नगरीय निकाय चुनाव मतदाता सूची पुनरीक्षण हेतु प्रदेश द्वारा नियुक्त प्रभारी प्रदीप लारिया विधायक सागर विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे। 

Post a comment

0 Comments