Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

निवेशकों के बारह करोड़ से अधिक हजम करने वाली.. फ्यूचर मेकर कंपनी के प्रमोटरों के बारह खाते फ्रीज.. आरोपियों की हिसार हरियाणा से धरपकड के बाद.. चिट फंड कंपनियों के विरुद्ध जिला प्रशासन की कार्यवाही से हड़कंप..

  दमोह जिले के सैकड़ों युवा हुए हैं ठगी का शिकार

दमोह। चिट फण्ड कंपनियों की धोखाधड़ी पर नकेल कसते हुए जिला कलेक्टर तरुण राठी ने फ्यूचर मेकर कंपनी के 12 खातों को फ्रीज कर दिया है दरसल दमोह कोतवाली में फरियादी विजय दुबे की ओर से दर्ज अपराध क्रमांक 877-19 में दमोह जिले के युवाओं के करीब 04 करोड़ से अधिक इस कंपनी में निक्षेपित थे जो सम्पूर्ण राशि लाभों सहित 12 करोड़ की होती है इस पर आरोपियों की हिसार हरियाणा से धरपकड के साथ जिला कलेक्टर ने दमोह पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर खातों की जानकारी प्रस्तुत किये जाने चिट फण्ड एक्ट एवम निक्षेपकों का हित अधिनियम 2000 के अंतर्गत मुख्य आरोपी राधेश्याम सुथार एव अन्य प्रमोटरों के 12 खाते फ्रीज कर दिए हैं।

 प्रकरण में पीड़ित पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता मनीष नगाइच ने बताया के इस प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी पवनीस,विकास एवम राजेश शर्मा की जमानत याचिका दमोह न्यायालय से पूर्व में ही निरस्त हो चुकी है साथ ही  मामले में  कोतवाली पुलिस ने अग्रिम जांच में पाया था के यह मामला चिट फण्ड एक्ट के साथ निक्षेपकों के धन संबंधी हितों से भी संबंधित था जिस पर पुलिस ने केस में धाराओं के इजाफा करते हुए यह प्रसंशनीय कार्यवाही  जिला प्रशासन के माध्यम से करवाई है खाते फ्रीज होने से निकट भविष्य में शीघ्र ही निक्षेपकों की गाढ़ी कमाई का पैसा उन्हें वापिस मिल सकेगा।

Post a comment

0 Comments