Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भीलवाड़ा राजस्थान से टाईल्स लेकर स्लीमनाबाद कटनी जा रहा ट्राला.. कटाव घाट के पुराने पुल से अनियंत्रित होकर पलटा.. गुबरा मझोली मार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे में.. ट्राला चालक एवं क्लीनर की मौके पर मौत..

 टाइल्स से लोड ट्राला पुराने पुल से गिरकर पलटा

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी दूर कटाव घाट के पुराने पुल पर अनियंत्रित होने के बाद टाइल्स से लोड राजस्थान के ट्राले के पलट जाने से चालक व क्लीनर की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मझोली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शवो का पोस्टमार्टम कराकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के भीलवाड़ा से ट्राला क्रमांक RJ 09 GB 3286 टाईल्स लेकर स्लीमनाबाद कटनी जा रहा था। दमोह जिले के गुबरा से सिहोरा मार्ग पर ट्राला. चालक रात के अंधेरे में कटाव घाट के पुराने पुल पर पहुच गए। पुल के बीच में पहुचने पर उनको अपनी भूल का एहसास हुआ और वह गाड़ी को बेक करने लगे। लेकिन पुराने पुल के सकरे होने की बजह से ट्राला नीचे नदी में गिरकर पलट गया।              

                                          

घटना के संदर्भ में मझोली थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला ने बताया कि हादसे में भीलबाड़ा निवासी ट्राला.चालक दुर्गालाल तथा क्लीनर भवंरसिंह की र्मौत हो जाने पर पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम कराकर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments