Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बटियागढ़ से सागर जाने वाली बस अचानक ड्राइवर के बिना ही चल पड़ी.. पेड़ से टकराकर नही रुकती तो न जाने क्या गजब होता.. दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर बटियागढ़ कृषि उपज मंडी के पास बड़ा हादसा टला..

 दमोह छतरपुर रोड पर घनश्यामपुरा में बड़ा हादसा टला..  


दमोह। दमोह सागर स्टेट हाईवे पर बटियागढ़ थाना अंतर्गत घनश्याम पुरा में सड़क किनारे खड़ी एक बस के अचानक बिना ड्राइवर के चल पढ़ने का घटनाक्रम सामने आया है। बटियागढ़ से बंडा होकर सागर जाने वाली इस बस को कृषि उपज मंडी के समीप नाइट हाल्ट के लिए लापरवाही पूर्वक खड़ा किया जाता है। आज सुबह क्लीनर बस को स्टार्ट करके नीचे उतर गया अचानक बिना चालक की बस को चलता हुआ देख कर  आसपास के लोगों की जान मुसीबत मैं पढ़ गई। यदि बस नीम के पेड़ से टकराकर नहीं रुकती तो ना जाने क्या हादसा होता।
प्राप्त जानकारी के घनश्यामपुरा स्थित कृषि उपज मंडी के पास बटियागढ़ से सागर चलने वाली बस नाइट हाल्ट के लिए खड़ी होती है। बुधवार सुबह बस क्रमांक एमपी 07 पी 0631 का क्लीनर बस स्टार्ट करके प्रेशर बना रहा था बाद में वह बस को स्टार्ट छोड़ खुद नीचे आ गया। इसी बीच बसे आगे बढ़ने लगी और कुछ मीटर की दूरी पर स्थित नीम के पेड़ से टकरा कर रुक गई। हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है लेकिन संभवत बड़ी जनहानि टल गई वहीं हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही सभी लोग बस के चालक परिचालक की लापरवाही को कोसते नजर आए।

देखने में बाहर से रंग रोगन उसे चमकती नजर आने वाली बस का इंजन शायद कंडम हो चुका है तभी तो स्टार्ट करने के लिए सुबह से प्रेशर बनाना पड़ता है। वही बस चालक द्वारा नाईट हल्ट के दौरान जिस तरह से ढलान पर लापरवाही पूर्वक बस को खड़ा किया जाता है उससे यदि कभी कोई बड़ी दुर्घटना या जन हानि होती है इसका जिम्मेदार कौन होगा ?  कह पाना मुश्किल है। घटनास्थल से निहाल खान की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments