Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

घरेलू विवाद के बाद लापता नवविवाहिता का नहीं लगा सुराग.. नोहटा थाने के बाद एसपी आफिस में गुहार लगाई.. सागर डीआईजी ने कोतवाली का निरीक्षण कर अपराधों के निराकरण के निर्देश दिए.. राष्ट्रीय कला उत्सव में रामकृष्ण पटेल का जलवा..

 घरेलू विवाद के बाद नवविवाहिता 4 दिनों से लापता..

दमोह। ग्राम नोहटा निवासी ज्योति अहिरवाल पति आशीष अहिरवाल उम्र 25 वर्ष पिछले 4 दिनों से लापता है। आशीष के छोटे भाई कमलेश ने बताया कि 16 दिसंबर की शाम घर पर कुछ मामूली विवाद हुआ था जिसकी शिकायत नोहटा थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके कुछ समय बाद ही थाने से बाहर आते है वे कहीं चली गई परिवार वालों ने उनके मायके फोन किया तो पता चला कि वे वहां नहीं गई है। 

महिला ने आसमानी रंग की साड़ी पहनी है एवं क्रीम व वादामी रंग की स्वेटर पहली है। जिसकी शिकायत परिजन ने नोहटा थाना एवं एसपी कार्यालय में दर्ज कराई है। यदि किसी व्यक्ति को कोई जानकारी मिलती है तो इस नं. पर 8085615665, 9399935969.. अवश्य सूचित करें। 

डीआईजी ने कोतवाली का निरीक्षण कर निर्देश दिए..

दमोह  सागर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक आरएस डेहरिया ने शनिवार को कोतवाली दमोह में वार्षिक निरीक्षण के दौरान जहां रिकॉर्ड के रखरखाव सहित अन्य सभी रिकार्डो का निरीक्षण किया वही लंबित अपराधों के शीघ्र ही निराकरण के निर्देश भी दिए। इस दौरान उनके द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर पौधों का रोपण भी किया। 

 निरीक्षण के दौरान एसपी हेमंत चैहान ने भी सभी विवेचको से शीघ्र ही लंबित जांचों एवं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, आर आई संजय सूर्यवंशी, टीआई कोतवाली एचआर पांडे सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

राष्ट्रीय कला उत्सव 2020 में रामकृष्ण पटेल का जलबा

दमोह। राष्ट्रीय कला उत्सव 2020 में दमोह जिले के छात्र रामकृष्ण पटेल जो कि शासकीय फुटेरा कला स्कूल में अध्ययनरत हैं राज्य स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में तबला वादन में इनका चयन राष्ट्र स्तर के लिए हुआ है।   छात्र को इस सफलता पर  जिला शिक्षा अधिकारी एच एन नेमा ने शुभकामनाएं प्रेषित की है एवं छात्र की  उज्जवल भविष्य की कामना की है।  यह जानकारी  जिला स्तरीय राष्ट्रीय कला उत्सव के कार्यक्रम प्रभारी मनीष कुमार नेमा शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय दमोह ने प्रेषित की। 

Post a comment

0 Comments