Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कटनी बाईपास पर रफ्तार का कहर.. ट्रक की जोरदार टक्कर से जबलपुर से आ रहे डॉ गुप्ता परिवार की कार के परखच्चे उड़े.. हवा में उछलकर खाई में गिरी कार में सवार चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत.. पुलिस जांच में जुटी..

 ट्रक की टक्कर से कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत..

कटनी। कटनी जबलपुर बाईपास पर गुरुवार दोपहर दिल दहला देने वाला दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार के जहां परखच्चे उड़ गए और वह सड़क से उछलकर खाई में जा गिरी वही कार में सवार चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरा वाकया कटनी के कोटला थाना अंतर्गत बताया जा रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कटनी के डॉ पंकज गुप्ता के बड़े भाई सुरेश गुप्ता का परिवार जबलपुर से कार्य क्रमांक एमपी 201 सीए 9820 से कटनी लौट रहा था रास्ते में इंद्रानगर बाईपास के पास गुप्ता परिवार की कार को ट्रक क्रमांक टीए 34 एए 9949 ने जोरदार टक्कर मारते हुए उसे सड़क के नीचे उछाल दिया दुर्घटना जबरदस्त थी कि कई मीटर दूर गिरी कार के परखच्चे उड़ गए वही कार में सवार लोगों की जान निकलते देर नही लगी।

हादसे में कार चालक दशरथ प्रियंका गुप्ता ऋषभ गुप्ता और कुछ गुप्ता की मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है कोटला थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है वही इस दर्दनाक हादसे की खबर कटनी पहुंचने के बाद गुप्ता परिवार, परिचितों  सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments