Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अजय मुड़ा हत्याकांड के शेष आरोपियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक, श्रमिक संगठनों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.. 3 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर मुर्शिद बाबा मैदान में धरने की चेतावनी..

 धार्मिक, व्यापारी, सामाजिक संगठनों ने ज्ञापन सौंपा

दमोह। समस्त धार्मिक, व्यापारी एवं सामाजिक संगठनों ने दमोह कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें शीघ्र ही अजय चैहान के हत्यारों को 3 दिवस के अन्दर पकड़कर सख्त कार्यवाही की जाएं और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कलेक्टर के समक्ष रखी। साथ ही बस स्टैण्ड, अस्पताल और शहर में अन्य स्थानों पर हुऐ अतिक्रमण हटाने  चाय, पान की दुकानों पर खड़े होने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही के साथ साथ लम्बित एनएसए और जिला बदर की कार्यवाही कर प्रकरण पर कार्यवाही करने एवं शहर के प्रमुख मार्गो चैराहो पर अवैध रूप से लगने वाली मास मछली की दुकानों को तत्काल बंद करने की मांग की गई।

  ज्ञापन सौंपने वालें संगठनों में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल बजरंग दल, जिला व्यापारी महासंघ, श्री श्रीराम परिषद, जिला सेन समाज, युवा व्यापारी संघ, किराना व्यापारी संघ, भारतीय मजदूर संघ, श्री दिगम्बर जैन पंचायत, मोबाईल एसोसिएशन, छात्र क्रान्ति दल, कलचुरी महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, आदि व्यापारी एवं सामाजिक संगठनों ने माँग की है।

 बजरंग दल जिला संयोजक पवन रजक और संजय यादव ने कहा कि तीन दिवस के अंदर यदि इन विंदूओ का निराकरण नहीं होता है तो समस्त व्यापारी, धार्मिक और सामाजिक संगठन घंटाघर पर एकत्रित हो कर मुर्शिद बाबा मैदान में धरना प्रदर्शन करने मजबूर हो और इससे किसी भी प्रकार का माहौल खराब होता है तो संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

Post a comment

0 Comments