Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग के एक्सीडेंटल पॉइंट पर वाहन दुर्घटनाओं के साथ प्रशासन की अनदेखी का दौर जारी.. आज गेहूं की बोरियों से भरा ट्रक एवं स्कॉर्पियो पलटी कल स्विफ्ट डिजाइनर कार और बाइक सवार हादसे के बाद हुए थे घायल..

एक्सीडेंटल पॉइंट पर वाहन दुर्घटनाओं का दौर जारी.. 

दमोह। तेंदूखेड़ा पाटन जबलपुर मार मार्ग के एक्सीडेंटल पॉइंट पर वाहन दुर्घटनाओं का दौर जारी है। आज यहा पर गेहूं से लोड़ ट्रक और स्वॉकारिया कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जबकि कल यहां पर एक फौजी की कार और बाइक सवार हादसे के शिकार हुए थे। 

तेंदूखेड़ा पाटन रोड पर दमोह जबलपुर सीमा में आज नौवीं घटना सामने आई है। तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 16 किमी दूर हड़ऊ घाट पर गुरुवार को एक गेहूं से लोड़ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे गेहूं की बोरीया सड़क पर बिखर गई। जिनको दूसरे वाहन से भेजा गया बताया गया। इसी स्थान पर सुबह करीब 6 बजे एक  स्कॉर्पियो कार भी पलटकर छतिग्रस्त हो गई थी। 

इसके पूर्व कल एक शिफ्ट डिजायर कार घटिया से गिरकर खाई में पहुंच गई थी। जिसमें एक आर्मी ऑफिसर का परिवार बैठा हुआ था। जिनके घायल हो जाने पर इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया था। इसके कुछ ही देर बाद एक बाइक पर 2 सवार दो लोग भी यहां मोड़ पर ही गिर गए जिनको गंभीर रूप से घायल हो जाने पर पाटन की 108 मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर उपचार हेतु जबलपुर के लिए रेफर हुई थी। 

लगातार दुर्घटनाओं के बावजूद दमोह जबलपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के एक्सीडेंटल पॉइंट पर हादसों को रोकने के लिए प्रशासन ना तो गंभीरता दिखा रहा है और ना ही कोई एक्शन लेने के मूड में नजर आ रहा है। जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments