Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सावधान.. दमोह तेंदूखेड़ा पाटन जबलपुर मार्ग पर जरा संभल के.. हल्की बारिश की फिसलन और कोहरे की धुंध में रफ्तार का कहर.. दो घन्टे में दो लग्जरी गाड़ी और दो मालवाहक पलट कर हुए दुर्घटना ग्रस्त.. पुलिस जांच में जुटी..

 दो लग्जरी कार और दो मालवाहक पलट कर दुर्घटना ग्रस्त..

दमोह/ जबलपुर। तेन्दूखेड़ा पाटन जबलपुर पाटन मार्ग पर यात्रा करने वाले लोग तथा वाहन चालक सावधान हो जाएं। जरा संभल कर कम स्पीड में वाहन चलाएं । अन्यथा दुर्घटना का शिकार होते देर नहीं लगेगी। जान भले बच जाए लेकिन हाथ पैर टूटने के साथ वाहन को होने वाली हजारों की क्षति की भरपाई बीमा कंपनी वाले करेंगे यह जरूरी नही हैं। अभाना तेंदूखेड़ा के बीच में अधूरे पड़े सड़क निर्माण कार्य की वजह से जरा सी बारिश में फिसलन के साथ एक्सीडेंटल हालात बने हुए हैं वही तेंदूखेड़ा पाटन के बीच टर्निंग पॉइंट पर हादसों का दौर जारी है।


 रविवार सुबह है हल्की धुंध भरी हालात में वाहनों की आवाजाही के बीच तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर एक के बाद एक 4 गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होकर पलटने का घटनाक्रम सामने आया है। यह बात अलग है कि हादसे खतरनाक होने के बावजूद "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" की कहावत चरितार्थ हुई है तथा सभी लोग सुरक्षित रहे हैं। यह बात अलग है कि वाहनों को जमकर नुकसान पहुंचा है। दुर्घटना के शिकार वाहनों में एक लग्जरी कार, बोलेरा और दो मालवाहक पिकअप शामिल है।


सबसे
 पहले नीले रंग की बलेनो कार क्रमांक DL 8CAR/3178  जो कि भोपाल से जबलपुर जा रही वह दद फुट गहरी खाई में पलटका दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार चालक ने बतायाा कि रात से ही बारिश हो रही है और सड़क पर पानी बह रहा है। कोहरा छाया हुआ है जिसके कारण वह मोड़ पर ध्यान नहीं दे सका और यह हादसा हो गया। 

अन्य घटनाओं के संबंध में बताया कि उसके सामने ही यह सभी घटनाएं हुई है। बोलेरो कार क्रमांक MP 04BA/8040 जो कि रहली से जबलपुर जा रही थी वह भी सड़क छोड़कर10 फुट नीचे खाई में पेड़ से टकराते हुए छतिग्रस्त हो गई। जिसमें तीन लोग सवार थे जिनमें से सिर्फ खरोचें बस आई है।  इसी स्थान पर सागर से जबलपुर जा रहा पिकअप क्रमांक MP 15 G/ 4169  जो कि सागर से जबलपुर मंडी के लिए जा रहा था जिसमें दो लोग सवार थे वह भी सड़क छोड़कर खाई में जाकर पलट गया। जिसमें एक युवक का हाथ फैक्टर हो गया है।

वहीं चोथी घटना भी इसी स्थान पर हुई जहां पहले से ही आधा घंटा पहले तीन वाहन एक ही स्थान पर 10 फुट गहरी खाई में पड़े हुए थे जहां एक और पिकअप लूम के चक्कर में खाई किनारे सड़क पर पलट गई। यह गाड़ी भोपाल से प्लास्टिक के टॉप और कबाड़ा लेकर जबलपुर जा रही थी।  जिसे ही वह जबलपुर जिले की सीमा पल प्रवेश करते हुए हड़ऊ की घटिया पर अनियंत्रित होकर पलट गई। 
मामले में पाटन थाना प्रभारी इकबाल खान ने बताया कि चारों गाड़ियां छतिग्रस्त हो चुकी है पुलिस जांच कर रही और खाई से गाड़ियों को निकालने के लिए केन मशीन भेज रहे हैं। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments