Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दिसंबर के आठवें दिन दर्जन भर पॉजिटिव रिपोर्ट.. हटा क्षेत्र में 4 तथा खजरी में 2 नए मरीज मिले.. बांदकपुर, बड़ापुल, मेहता बगीचा, पुलिस लाइन से भी एक एक नया केस.. अभी 227 सैंपलों की रिपोर्ट आना शेष..

 दिसंबर के 8 वें दिन 12 नए केस, 5 ने जीती कोरोना की जंग

दमोह। दिसंबर के आठवें दिन दर्जन भर नए मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वही पांच ने कोरोना की जंग जीती है। जिससे कहा जा सकता है कि कोराना का खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। तथा बेहद सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है तथा थोड़े से भी लक्षण नजर आने पर जांच करा कर दवा लेना आवश्यक है। क्यो ठंड बढ़ने के साथ कोरोना के संक्रमण में वृद्धि की संभावना जताई जा रही है।

आज जो 12 पोजेटिव रिपोर्ट सामने आई है उसमें 8 मेल और 4 फीमेल मरीज शामिल है। हटा क्षेत्र में 4 तथा खजरी गांव में दो नए मरीज मिले है। दमोह नगर के बड़ा पुल मेहता बगीचा नई पुलिस लाइन के अलावा दो अन्य क्षेत्रों से नए मरीज मिले हैं। वही आमखेड़ा से भी एक एक मरीज मिला है। आज के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार  अभी तक जांच हेतु भेजे गए प्रकरण 47866 है। जिनमें से 47639 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। अभी 227 सैंपलों की रिपोर्ट आना शेष है। अभी तक प्राप्त 2489 पोजेटिव केस में से 2260 ठीक हो चुके है।  72 की मृत्यु हो चुकी है तथा एक्टिव केस डेढ़ सौ के करीब है। 

Post a comment

0 Comments