Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट अंडर 40 सर्वे रिपोर्ट में नेता पुत्रों का जलवा.. राजनीति के उज्ज्वल सितारे 2020 सर्वे रिपोर्ट में सीएम शिवराज के बेटे से लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के पुत्र की जबरदस्त एंट्री....

 फेम इंडिया एशिया पोस्ट राजनीति के उज्ज्वल सितारे सर्वे -

देहली। फेम इंडिया मैगजीन- एशिया पोस्ट सर्वे एजेंसी ने साथ मिलकर 40 वर्ष से कम उम्र में ही राजनीति की ऊँचाइयां छू रहे और एक नया मानदंड स्थापित कर रहे युवा राजनेताओं के कंधों की मजबूती को परखा है।  सर्वे रिपोर्ट में अनेक नेता पुत्रों अच्छा मैं भी अपनी एंट्री की है जल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे से लेकर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र भी शामिल है।

योग्यता, दूरदर्शिता, अनुभव, छवि, कार्य व संवाद क्षमता और लोकप्रियता आदि बिन्दुओं को पैमाना बना किये गये सर्वे में देश भर से 40 वर्ष से कम आयु के सर्वश्रेष्ठ युवा राजनेताओं की लिस्ट में चयनित प्रमुख स्थान पाने वाले शीर्षस्थ 40 युवा राजनेताओं प्रबल सिंह पटेल का भी नाम है । 

 फेम इंडिया मैगजीन एवं एशिया पोस्ट सर्वे में 2020 में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के पुत्र कार्तिक चैहान एवं संस्कृति एवं पर्यटन राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) प्रहलाद सिंह पटेल के पुत्र प्रबल सिंह पटेल भी शामिल है। इस अवसर पर युवाओं ने प्रबल भैया को अनेक अनेक शुभकामनायें प्रेषित की है। इसी दिशा में निरंतर अग्रसर रहने की कामना की। 

Post a comment

1 Comments

  1. अब नेताओं के लडको के नाम न आयेंगे तो किसके आयेंगे सब पैसे का खेल है लेकिन दीपू भार्गव भी व्यवहारिक है,

    ReplyDelete