Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नवंबर के अठारहवे दिन 18 पाजेटिव रिपोर्ट, टोटल केस 2277.. सागर नाका जबलपुर नाका क्षेत्र से तीन तीन मरीज मिले.. शहर कोतवाल के संक्रमित होने के बाद दस दिनों के लिए.. गोपाल सिंह को मिला सिटी कोतवाली TI का प्रभार..

 दस दिन के लिए कोतवाली की कमान गोपाल के हाथ

दमोह कोतवाली में लंबे समय से अंगद के पैर की तरह जमें टीआई हरिराम पांडे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अंततः उन्हें 10 दिन के लिए कोतवाली का प्रभार छोड़ने को कहा गया है। उनकी जगह पर एसपी हेमंत चौहान ने गोपाल सिंह परिहार को दस दिन के लिए कोतवाली की कमान सौंपी है। लेकिन यह भी मौखिक आदेश से होना बताया जा रहा है। 

देखना होगा दस दिनों में शहर के गार्ड लाइन के चर्चित जुआ फड़ वालों से लेकर अन्य काली कमाई वालों का रुख अब किस तरफ रहता है। वहीं दस दिन तक एचआर के नाम पर गुलछर्रे उड़ाने वालों को कोई प्राब्लम आती है अथवा सब कुछ पहले जैसा चलता है, इसका फिलहाल इंतजार करना होगा..

नवंबर के अठारहवे दिन 18 पाजेटिव रिपोर्ट..

दमोह। जिले में नवंबर के अठारवे दिन 18 पाजेटिव केस सामने आए है। जिनकों मिलाकर टोटल कोविड 19 केस 2277 हो गए है। इधर तीन मरीजों ने कोरोना की जंग जीतकर स्वस्थ्य होने का प्रमाण पत्र प्राप्त किया हैै। जिससे ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी बड़कर 2042 हो गई है। आज के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जिले में अभी तक जांच हेतु भेजे गए प्रकरण 40 हजार को पार करके 40273 हो गए है। इनमें से 39611 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। अभी 662 रिपोर्ट आना बाकी है। जबकि 67 मरीजो की कोरोना से मौत की पुष्टि की जा चुकी है।

आज आई 18 पाजेटिव रिपोर्ट में 07 फीमेल और 11 मेल मरीज शामिल है। मेल मरीज 18 से 72 वर्ष के बीच के है, फीमेल मरीज 23 से 64 वर्ष के बीच की है। नए मरीजों में सागर नाका व जबलपुर नाका आम चोपरा से तीन तीन, नया बाजार एक, बांसा तारखेड़ा, मोहनपुरा पथरिया से दो दो मरीज मिले है। विजय नगर, सुरेखा कॉलोनी, धरमपुरा, जबेरा बरपटी आदि से एक एक नया मरीज मिला है।

Post a comment

0 Comments