Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विधायक राहुलसिंह के दलबदल के बाद खुद को ठगा सा महसूस कर रहे है कांग्रेसी.. पोस्टर पर कालिख, पुतला दहन के बाद चिंतन बैठक के जरिए एक जुटता का संदेश देने की कोशिश.. कहा कांग्रेस रूपी वट वृक्ष पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला..

 कांग्रेस की चिंतन बैठक में एकजुटता का संदेश..

दमोह। करीब 28 साल के राजनीति संघर्ष के बाद दमोह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी को विधायक बनाकर भोपाल भेजने वाले जुझारू कांग्रेस नेता फिलहाल गहरे सदमें में नजर आ रहे है। पिछले दिनों विधायक राहुलसिंह के पार्टी से स्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हो जाने के घटना क्रम की पूर्व से भनक नहीं लग पाने की बजह से अनेक नेता तो खुद को अभी भी ठगा सा महसूस करते अब चिंतन बैठक के जरिए पार्टी कार्यकताओं को एक जुटता का संदेश देते नजर आ रहे है।

बुधवार दोपहर जिला किसान कांग्रेस के आव्हान पर आयोजित चिंतन बैठक में मौजूद कांग्रेस जनों ने पूर्व विधायक राहुल सिंह पर जमकर कटाक्ष किए। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा कि कांगे्रस एक जुट है तथा राहुल सिंह के साथ पार्टी का एक भी कार्यकर्ता नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कार्यकर्ता कांग्रेस के झंडे को मानता है ना कि व्यक्ति विशेष को। किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन मिश्रा ने कहा कि राहुल सिंह के जाने से कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला किंतु जब दमोह विधानसभा का उपचुनाव होगा तो हाई कमान से दमोह के कांग्रेसी कार्यकर्ता ये मांग जरूर करेंगे कि विगत 20 वर्षो से कांग्रेस के लिए तथा कार्यकर्तओं के लिए काम करने वाले सक्रिय कार्यकर्ता को टिकिट मिले साथ ही कांग्रेस पार्टी की एकजुटता पर जोर देते हुए पूर्व विधायक को खरी खोटी सुनाई। संचालन तथा आभार सेवादल जिला अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर ने व्यक्त किया।

बैठक को कार्यवाहक अध्यक्ष संजय चैरसिया, अदित्य सालोमन, जया ठाकुर, रफीक समीम कुरैशी, दीपक श्रीवास्तव, मुन्नी पटैल, रजनी ठाकुर, राकेश पटैल, प्रभु यशोधरन, बादशाह खान, शहर अध्यक्ष पप्पू कुशवाहा, राकेश पटैल मडाहार, महेंद्र सिहं जबेरा ब्लाक अध्यक्ष, अमर सिंह, जुगराज सिंह, योगेश पटैल, कन्छेदी पटैल, झुन्नी लाल पटैल, धरमवीर राय, पवन गुप्ता, वीरेन्द्र सोनी, वीर सींग, हीरा सिंह, अजय जाटव, रीता अहरवाल, के.के. अग्रवाल, शेरू बालमिकी, सरवर पठान, मानक अहिरवाल, उवेद गौरी, पप्पू कसौरिया, ईशाक कुरैशी, अमित बुधोलिया, राजेश खरे, महेंद्र सिहं, कैलाश कुर्मी, नीलेश राय, नरेश विश्वकर्मा, नरेश अहिरवार, बसंत कुशवाहा, भारत सिंह, मोहन अठया, गुलाब सिंह, रिजवान खान, चंदन ताम्रकार, ताहिर खान, नाथू राम, धर्मेन्द्र, अर्जुन सींग, सौरभ अयाची, प्रशांत हजारी, विनोद पटैल, रत्नेश सोनी, नीलेश पटैल, महेन्द्र पटैल, अंशु रायकवार, विजय रायकवार, रशीदा वानो, हेमा ठाकुर, राहुल नायक, बलीराम चैधरी, गौरव राय, आशीष जैन, प्रंशात लोधी, सुखदेव यादव सहित कार्यकर्ताओं की उपस्थिती रही। 

युवक कांग्रेसी पुतला जलाकर दिखा चुके है आक्रोष..

राहुलसिंह के कांग्रेस से स्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के बाद युवक कांग्रेसियों ने अंबेडकर चोक पर पुतला दहन करके नारेवाजी के साथ देर तक प्रदर्शन किया था। इस दौरान राहुल के विधायक रहते सबसे खासमखास रहे युका नेता अभिषेक डिम्हा की सबसे तीखी प्रतिक्रिया सामने आई थी।

पोस्टर पर कालिख पोतकर जता चुके है आक्रोष..

उल्लेखनीय है कि राहुल सिंह के दलबदल के बाद सांसद समर्थक भाजपाई जहां घंटाघर पर फटाके चलाकर खुशियां मनाते नजर आए थे वहीं जिला कांग्रस कार्यालय के सामने लगे होर्डिंगस में लगी राहुलसिंह की फोटो पर कालिख पोतने के साथ जलाने से आक्रोशित कांग्रेसजन नहीं चूके थे।

चचेरे भाई वैभवसिंह भी दे चुके है तीखी प्रतिक्रिया..

हिंडोरिया घराने से संबंध रखने वाले कांग्रेस विधायक चुने जाने के बाद दलबदल करने वाले प्रद्युम्नसिंह के बाद राहुल सिंह के भी भाजपा में शामिल हो जाने पर सबसे तीखी प्रतिक्रिया उनके चचेरे भाई व पूर्व जिला पंचायत सदस्य वैभव सिंह की सामने आई थी। वैभव सिंह के अब भी कांग्रेस की विचार धारा का समर्थन करते नजर आने से लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाओं का बाजार भी सरगर्म रहा।

Post a comment

0 Comments