Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मारुति शोरूम के सामने बेहद दुखद हादसा.. वाशिंग सेंटर में कंप्रेशर फटने से संचालक की मौत.. किल्लाई नाका क्षेत्र में 24 घंटे में तीन घटना क्रमों ने दहलाया.. कल दिन दहाड़े छुरे बाजी, रात में दो गुटों के झगड़े से बना रहा दहशत भरा माहौल..

वाशिंग सेंटर में कंप्रेशर फटने से संचालक की मौत..

दमोह। शहर के किल्लाई नाका इलाके में 24 घंटे के अंदर तीन घटनाक्रमों ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया है। कल दिन में मोबाइल को लेकर यहां पर दिन दहाड़े छुरे बाजी की वारदात हुई थी। रात में दो गुटों के बीच सड़क पर आतंक के माहौल को निर्मित करते झगड़े लोग दहशत में आ गए थे। आज इसी क्षेत्र में हवा कंप्रेसर फटने से दुकान संचालक की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किल्लाई नाका क्षेत्र में मारुति शोरूम के सामने धर्मेंद्र राठौर का रोशनी बाशिंग सेंटर, टेंट हाउस तथा हवा पंचर की दुकान संचालित है। गुरुवार सुबह करीब 10रू30 बजे अचानक तेज धमाके के साथ दुकान में रखा कंप्रेसर ब्लास्ट हो गया जिससे मौके पर मौजूद धर्मेंद्र राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। 

दुकान के कर्मचारी ने बताया कि कंप्रेसर हवा कम होने की वजह से ठीक से प्रेशर नहीं बन रहा था जिस वजह से धर्मेंद्र प्रेशर बनने के इंतजार में कंप्रेसर के पास खड़े हुए थे अचानक कंप्रेसर ब्लास्ट हो गया। अचानक हुए ब्लास्ट की वजह से जहां आस-पास की दुकानों में दहशत का माहौल बन गया वही जब लोगों को घटना का पता लगा गमगीन माहौल बनते देर नहीं लगी। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना घटना से राठौर परिवार में दुखद गमगीन माहौल बना हुआ है। ओम शांति शांति..

रात में सड़क पर दो गुटों में जमकर चले लट्ठ मारपीट

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर दमोह शहर के किल्लाई नाका चौराहे  पर बीती रात नाथ समुदाय के दो गुटों के बीच अरिहंत फोटोकॉपी के सामने गाली गलौज जमकर मारपीट का घटनाक्रम सामने आया था। इस दौरान फोटो कॉपी किराना दुकान संचालिका महिला के गले से सोने की दो तोले की चेन भी गायब हो गई थी। वही घटना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में अभी देर तक दोनों गुट आपस में झगड़ते रहे थे। 

पुलिस द्वारा एक पक्ष को गाड़ी में बैठा लेने के बाद दूसरे पक्ष की महिलाओं द्वारा पुलिस के साथ छीना झपटी किए जाने की स्थिति सामने आई थी। बाद में जैसे तैसे पुलिस इनकों पकड़कर कोतवाली ले गई थी। दोनों पक्ष शराब के नशे में धुत्त बताए गए थे। वहीं पुलिस की मौजूदगी में जिस तरह से सड़क पर देर तक यह हंगामा चलता रहा उसे देख कर राहगीर वाहन चालकों में  भय पूर्ण माहौल बना रहा  था। तथा आसपास के दुकानदार भी दहशत में रहे थे। इस दौरान मौके पर पहुचे नवागत नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी का कहना था कि पुलिस द्वारा दहशत फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

दिन में मोबाइल के विवाद पर हुई थी छुरेबाजी की घटना

किल्लाई नाका क्षेत्र में बुधवार को एक युवक द्वारा दो युवकों के साथ चाकू से हमला किए जाने का घटनाक्रम सामने आने से क्षेत्र में दहशत के साथ सनसनी का माहौल बनते देर नहीं लगी थी बताया जा रहा है कि मोबाइल के विवाद पर से चाकूबाजी की यह वारदात हुई थी हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था लेकिन सवाल घटनाक्रमों से यही उठता है कि के लोगों के बीच से पूरी तरह से समाप्त हो गया है जिनको जहाज ऐसा मौका मिलता है वह कानून को हाथ में लेने से नहीं चूकते हैं। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments

  1. पुलिस प्रशासन का लचर रवैया पुलिस सिर्फ शाम को मास्क न पहनने वालों का चालान करती है बाकी अपराध उसे दिखाई नहीं पढते,,

    ReplyDelete