Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर के बड़ा मलहरा क्षेत्र में चुनावी घमासान के पूर्व.. कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित की गाड़ी पर हुआ पथराव.. छोटे भाई और बहू बाल बाल बचे.. गढ़ी मलहरा थाना पुलिस हमलावरों की तालाश में जुटी..

 विधायक नीरज दीक्षित की गाड़ी पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी..

छतरपुर। जिले के बड़ा मलहरा में उपचुनाव के घमासान के पूर्व पथराव के साथ धमकी की दबंगई शुरू हो गई है ताजा मामला बुधवार रात 9:30 बजे सामने आया जब गढ़ी मलहरा थाना अंतर्गत महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित की गाड़ी पर कुछ लोगों ने पथराव करते हुए हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि विधायक नीरज दीक्षित के छोटे भाई धीरज दीक्षित अपनी पत्नी के साथ छतरपुर से गृह ग्राम उर्दमऊ जा रहे थे। रात करीब 9:30 बजे उनका वाहन गढ़ी मलहरा से निकल रहा था तभी कुछ अज्ञात लोगो ने उनके वाहन पर पथराव शुरू कर दिया। गाड़ी के रुकते ही हमलावर कट्टे से फायर करने की धमकी भी देते दिखे। जिसके बाद धीरज दीक्षित ने गढ़ी मलहरा थाने पहुंचे जहां घटना की शिकायत दर्ज कराई। हालांकि प्रथम दृष्टया प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावर स्थानीय शराबी तक तो बताए जा रहे हैं इसके बावजूद पुलिस जांच करके आरोपियों की पतासाजी और उनके राजनीतिक कनेक्शन तलाशने में भी जुटी हुई है। इधर घटना की जानकारी लगते ही विधायक नीरज दीक्षित भी गढ़ी मलहरा पहुंच गए हैं।

Post a comment

0 Comments