Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शरद पूर्णिमा की खुशियां मातम में बदली.. शराब के नशे में देवी प्रतिमा विसर्जन हेतु जाना महंगा पड़ा.. जबेरा क्षेत्र के पहाड़ी ढलान पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 की मौत.. इधर नोहटा थाना के सगरा रीछई क्षेत्र में भी ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत..

 देवी प्रतिमा लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो की मौत..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी जबेरा थाना अंतर्गत हरदुआ सड़क जलहरी मार्ग पर एक ट्रेक्टर ट्राली पलटने से हुए दर्दनाक हादसे में दो ग्रामीणों की मौत हो जाने का दुुखद घटनाक्रम सामने आया है। यह लोग देवी प्रतिमा विसर्जन हेतु जा रही ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे। जो नशे में धुत ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से पलट कर हादसे की शिकार हो गई। हादसे की खबर लगने के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इधर नोहटा थाना क्षेत्र के सगरा ग्राम के रिछाई तालाब पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक की मौत की खबर सामने आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा के ग्राम सड़क हरदुआ के कुछ लोग ट्रैक्टर ट्राली में देवी प्रतिमा को रखकर विसर्जन के  लिए करौंदिया तालाब ले जा रहे थे। शुक्रवार सुबह जलहरी के पास ढलान पर  ट्रैक्टर ट्राली सड़क से उतरकर साइड में पलट गई। जिससे  ट्राली में सवार आकाश अहिरवार 14 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे शरद पूर्णिमा की खुशियां मातम बदलते देर नहीं लगी।

घटना की जानकारी लगने पर कुछ देर बाद मौके पर हंड्रेड डायल पहुंची तथा घायलों को जबेरा या दमोह कहां ले जाया जाए इसको लेकर कवायद शुरू हुई। बाद में घायल प्रभु दयाल महाराज की जबेरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय मौत हो गई। एक अन्य महिला अवध रानी का इलाज चल रहा है। कुछ अन्य लोगों को मामूली चोटे आई है।

घटना की जानकारी लगने पर सबसे पहले मौके पर ग्रमीणों की मदद से ट्राली के नीचे दबे लोगों को निकाला गया। बाद में जबेरा थाना प्रभारी केके तिवारी भी अपनी टीम के साथ पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि ट्रैक्टर चालक नशे में धुत था तथा लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चला रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है वही मृतकों के शव के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप पर जाने की कार्रवाई की जा रही है।

 रिछई तालाब के पास ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत

नोहटा थाना अंतर्गत सगरा ग्राम के समीप रीछई तालाब के पास ट्रैक्टर पलटने से ड्राइबर की मौके पर मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है मृतक पूर्व सरपंच का पुत्र बताया जा रहा है वही ट्रैक्टर मनरेगा तहत सड़क निर्माण कार्य में तालाब से मुरम खोदकर ले जाने में अन्य ट्रैक्टरों के साथ लगा हुआ था। इसी दौरान हादसे का शिकार होकर पलट गया जेसी ट्रैक्टर चालक पंचू आदिवासी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Post a comment

0 Comments