Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बड़ा मलहरा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह भी हुए संक्रमित.. ! कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद फेफड़ों में संक्रमण के चलते.. दमोह जिला अस्पताल से भोपाल रैफर.. तरह तरह की राजनीतिक चर्चाओं का बाजार भी सरगर्म....

  मलहरा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह भी संक्रमित.. !

दमोह। बड़ा मलहरा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व विधायक और दमोह मंडी के पूर्व अध्यक्ष प्रद्युम्न सिंह तबीयत बिगड़ने पर कराई गई कोविड 19 जांच रिपोर्ट निगेटिव निकलने के बावजूद उनकी हालत गड़बड़ होने और फेफड़ों में संक्रमण पाए जाने के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है जहां चिरायु हॉस्पिटल में उनका इलाज किया जाएगा।  प्रद्युम्न सिंह के भोपाल रैफर होते ही मलेहरा से दमोह तक तरह तरह की राजनीतिक चर्चाओं का बाजार भी सरगर्म हो गया है। 

 बड़ा मलहरा से भाजपा प्रत्याशी प्रदुमन सिंह की हालत बिगड़ने की खबर शुक्रवार दोपहर जंगल में आग की तरह फैलते देर नहीं लगी और फिर उनके भोपाल रेफर किए जाने की जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान लगातार लोगों के संपर्क में आने और मिलने जुलने की वजह से उन्हें कोरोना के लक्षण जैसे हालात का सामना करना पड़ रहा था। बीती रात तबीयत बिगड़ने पर वह अपने गृह क्षेत्र हिंडोरिया दमोह आ गए थे। जहां कराई गई विभिन्न जांचों के साथ कोविड-19 जांच में भी कराई गई। जिला अस्पताल से जिसकी रिपोर्ट हालांकि निगेटव रहने की की खबर सामने आई है वही फेफड़ों में संक्रमण बड़े होने की पर उनको भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। 

जिला अस्पताल के सूत्रों ने प्रद्युम्न सिंह की हालत बिगड़ने और रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आने की जहां बात कहीं है वहीं अधीकृत तोर पर कोई बयान देेने से इंकार कर दिया है। वहीं भाजपा के स्थानीय पदाधिकारी भी इस मामले में साफ तौर पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे है। प्रद्युम्न सिंह की तबियत बिगड़ने की खबर पर  भाजपा समर्थकों में जहां चिंता के हालात देखने को मिले वहीं कांग्रेस जन भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते पतासाजी करते नजर आए।

Post a comment

0 Comments