Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर हड़ताल पर गए अधिकारी.. छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेताओं द्वारा SDM के चेहरे पर कालिख पोतने की घटना से आक्रोश.. डिप्टी कलेक्टरों के समर्थन में आए तहसीलदार और राजस्व अधिकारी कर्मचारी संगठन..

  हड़ताल पर गए अधिकारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौपा

दमोह। पिछले दिनों छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेताओं द्वारा एसडीएम सीपी पटैल के चेहरे पर कालिख पोतने की घटना से प्रदेश के डिप्टी कलेक्टरों सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी संगठनों एवं राजस्व अधिकारियों में जमकर आक्रोश बना हुआ है। वही इनके समर्थन में प्रदेश के तहसीलदार तथा राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के संगठन भी खुलकर सामने आ गए हैं तथा सभी के द्वारा घटना की निंदा करते हुए इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने शासन स्तर पर सख्त कदम उठाए जाने की मांग की जा रही है। उपरोक्त घटना के विरोध में सोमवार को डिप्टी कलेक्टर एसोसिएशन सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी संगठन काम बंद हड़ताल पर रहे तथा इनके द्वारा जिला मुख्यालय पर ज्ञापन पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर अपनी आपत्ति और विरोध दर्ज कराया।

 इसी कड़ी में दमोह जिला मुख्यालय पर अपर कलेक्टर आनंद कोपरिया के नेतृत्व में कलेक्टर तरुण राठी को  एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें छिंदवाड़ा में घटित वारदात को लेकर चिंता जताते हुए अन्य किसी स्थान पर इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इस हेतु शासन स्तर पर कठोर नियम कानून बनाने की अपेक्षा की गई। मप्र प्रशासनिक सेवा संघ द्वारा 20 सितम्बर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया गया है। जिसके चलते आज 21 सितंबर को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन अवसर पर एडीएम आनंद कोपरिया, हटा एसडीएम राकेश मरकाम, दमोह एसडीएम गगन बिसेन, पथरिया एसडीएम अदीति यादव, तेंदूखेड़ा एसडीएम तेंदूखेड़ा भारती मिश्रा,  डिप्टी कलेक्टर भव्या त्रिपाठी, तहसीलदार बबीता राठौर सहित अन्य  तहसीलदार, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक सहित राजस्व विभाग के कर्मचारियों की मौजूदगी रही।

उल्लेखनीय है कि छिंदवाड़ा एसडीएम सीपी पटेल पूर्व में दमोह जिले में पदस्थ रह चुके हैं। बेहतर कार्यप्रणाली के कारण उनकी पहचान लोकप्रिय अधिकारी के रूप में रही है। ऐसे में उनके साथ घटित वारदात से स्थानीय अधिकारी कर्मचारियों के अलावा दमोह वासी और उनकी कार्यशैली से परिचित लोगों में भी आक्रोश नाराजगी देखी गई है। सभी के द्वारा उपरोक्त घटना की निंदा करते हुए आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई है। Atal News 24 परिवार भी छिंदवाड़ा के कांग्रेसियों की उपरोक्त कायराना कृत्य की निंदा करते हुए कठोर कार्रवाई की मांग का समर्थन करता है।

Post a comment

0 Comments