Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिंगरौली की सोन नदी में चार बच्चों की जलसमाधि.. नहाते समय तेज बहाव में एक दूसरे को बचाने के प्रयास में..13 से 15 वर्ष के चार किशोरों की डूबने से मौत.. विधायक, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुचे..

 सोन नदी में नहाने गए चार किशोर बच्चों की जलसमाधि
सिंगरौली। मप्र के सिंगरौली जिले की सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की पानी में डूबने से जल समाधि हो जाने का  दुखद घटनाक्रम सामने आया। घटना की जानकारी लगने पर आपदा प्रबंधन टीम और गोताखोर बच्चों की तलाश में जुट गए। वही विधायक, कलेक्टर एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी लेते हुए दिशा निर्देश दिए। जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां समीप ही ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़वा थाना क्षेत्र के लमसरई निवासी किशोर बच्चे अमित, आनंद, रोहित, राहुल जो 13 से 15 वर्ष तक के बताए गए है सोन नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान वह हादसे के शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की तेज बहाव में बहने लगने पर उसे बचाने के प्रयास में अन्य अन्य बच्चों ने भी कोशिश की और इस तरह एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चारों बच्चे डूब गए।
 बाद में जानकारी लगने पर गोताखोरों की टीम ने बच्चों की तलाश शुरू की शाम तक एक बच्चे आनन्द का शव बरामद किया जा चुका था। वही रात हो जाने से तलाश कार प्रभावित हो रहा था। 
घटना की सूचना पर गढ़वा थाना प्रभारी संतोष तिवारी सबसे पहले मौके पर पहुंचे। बाद में चितरंगी विधायक  अमर सिंह, कलेक्टर राजीव रंजन मीणा और एसपी वीरेंद्र सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली तथा दिशा निर्देश दिए। इस दुखद हादसे की जानकारी लेते ही मौके पर बच्चों के परिजनों के अलावा आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा पूरा माहौल गमगीन बना रहा मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a comment

0 Comments