Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

धारदार हथियार से गले पर भरपूर बार करके ग्रामीण की नृशंस हत्या.. बटियागढ़ थाने के सकतपुर गांव के पास रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी.. एफएसएल टीम के साथ पथरिया एसडीओपी भी मौके पर पहुंचे.. पुलिस जांच में जुटी, हत्या का कारण अज्ञात..

बटियागढ़ के सकतपुर में धारदार हथियार से ग्रामीण की नृशंस हत्या
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत ग्राम सकतपुर के पास मड़िया रोड़ पर एक ग्रामीण की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। गर्दन पर कुल्हाड़ी जैसे किसी धारदार हथियार के भरपूर बार करके वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। रक्त रंजित शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान अच्छेलाल पिता परमू अहिरवाल उम्र 45 वर्ष के तौर पर हुई है। 
 हत्या की वारदात की जानकारी लगने पर सोमवार को बटियागढ़ थाना पुलिस के अलावा एफएसएल टीम  के साथ प्रभारी किरण सिंह पहुंची एवं एसडीओपी पथरिया केपी उपाध्याय ने भी घटनास्थल पर पहुचकर सूक्ष्मता  से जांच की। घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह अत्यंत हिंसक व वीभत्स है। इसलिए कमजोर दिल वाले इससे नहीं देखें। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की बाइक भी पड़ी हुई देखी गई है। वहां भी खून के निशान मिले हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक की बाइक लेकर भागा होगा तथा हादसे का शिकार होने के बाद पैदल भागा होगा
प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश पर से धारदार हथियार से हत्या का लग रहा है वहीं पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस की तरफ से कोई भी अधिकृत बयान सामने नहीं आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वही जमीनी विवाद के चलते  वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। जल्द मामले की अपडेट के साथ मिलते हैं।

Post a comment

0 Comments