Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जिले के एक पूर्व मंत्री भी परिवार सहित हुए कोरोना संक्रमित.. ! हटा में पुत्र वधू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में करवाई थी जांच.. पत्नी, पुत्रवधू, नाती सहित परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट पाजेटिव आने की खबर....

 एक पूर्व मंत्री का परिवार भी हुआ कोरोना संक्रमित.. 
भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण का दौर लगातार जारी है। सोमवार को सामने आई नई रिपोर्टों में प्रदेश के एक पूर्व मंत्री तथा उनके परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट भी पाजेटिव आने की खबर सामने आई है। इन सभी का उपचार चिरायु हॉस्पिटल में चल रहा है।
कोरोना संक्रमित पाए गए यह पूर्व मंत्री दमोह जिले के हटा क्षेत्र के निवासी तथा दिग्विजय सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे बताए जा रहे है। हटा में जांच के दौरान दो दिन पूर्व इनकी पुत्र वधू की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद पूर्व मंत्री ने पुत्रवधू को भोपाल रैफर करवा लिया था। वही बाद में चिरायु हॉस्पिटल में सपरिवार जांच करवाई थी। जिसकी आज जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर है। जिनमे पूर्व मंत्री उनकी धर्मपत्नी, नाती के अलावा छोटे भाई की पत्नी के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई है। जबकि पुत्र वधु की रिपोर्ट पहले ही पाजेटिव आ चुकी थी।

Post a comment

0 Comments