Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अगस्त के 17 वे दिन 24 मरीज ठीक हुए.. 25 नई पाजेटिव रिपोर्ट आने से एक्टिव केस लगभग ज्यो के त्यों.. दमोह शहर में लगभग 20 तथा हटा मैं 5 नए मरीज मिले.. जिला अस्पताल कैंपस में विद्युत कार्य कराने वाले ठेकेदार भी परिवार सहित संक्रमण का शिकार हुए..

 24 मरीज ठीक हुए उधर 25 नए संक्रमित मरीज मिले..
दमोह। अगस्त माह के 17 वे दिन कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ्य होने तथा नए मरीजों के मिलने का आंकड़ा लगभग एक समान रहा। 24 मरीजों के पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाने का पर आज डिस्चार्ज किया गया वही 25 पॉजिटिव रिपोर्ट आने से एक्टिव केसों की संख्या लगभग समान बनी रही। 
सोमवार को सामने आई 25 पॉजिटिव रिपोर्ट में सबसे अधिक करीब 20 केस दमोह नगर के अलग-अलग क्षेत्रों  से सामने आए हैं। असाटी वार्ड एक से 8 नए मरीज मिले हैं, पंजाब नेशनल बैंक के पास से चार तथा प्रोफेसर कॉलोनी क्षेत्र से 2 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर हटा के अलग-अलग क्षेत्रों में भी 5 नए मरीज मिले हैं। जिला अस्पताल में विद्युत उप केंद्र निर्माण कार्य में लगे युवा ठेकेदार तथा उनके परिवारजनों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 
कुल मिलाकर दमोह जिले में अब कोविड-19 के टोटल केसों की संख्या 451 तक पहुंच गई है वही आज 24 मरीजों को डिस्चार्ज किए जाने से ठीक होने वालों का आंकड़ा 288 हो गया है। आज जो 24 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं उनमें से दमोह जिला अस्पताल से 20 मरीजो में एक 5 साल का बच्चा भी शामिल है इधर जबेरा तथा हिंडोरिया मैं इलाज  रत दो दो मरीजों के स्वस्थ हो जाने पर कोविड-19 सेंटर से आज डिस्चार्ज किया गया हैं।

Post a comment

0 Comments